दूसरी बार समाजवादी लोहिया वाहिनी के प्रदेश सचिव बने मुस्ताक अहमद खां, पार्टी ने फिर से दी जिम्मेदारी

वर्तमान समय में भाजपा के शासन में किसान, मजदूर, व्यापारी, छात्र आदि सभी वर्गों के लोग दुखी हैं। महंगाई दिनों दिन बढ़ती जा रही है। महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं। प्रदेश में अपराधों का ग्राफ भी बढ़ गया है।
 

चंदौली जिलें के शहाबगंज क्षेत्र के समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की अनुमति एवं प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल  की संस्तुति पर समाजवादी लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष डा.रामकरन निर्मल द्वारा प्रदेश कार्यकारिणी में चकिया नगर के मुस्ताक अहमद खां को प्रदेश सचिव नामित किया गया है।

आपको बता दें कि मुस्ताक अहमद को दोबारा प्रदेश सचिव बनाए जाने की सूचना पर चकिया नगर व जनपद में खुशी का माहौल रहा। लोगों ने मुस्ताक अहमद को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। समाजवादी आंदोलनों में सक्रिय भूमिका के साथ संघर्ष करने वाले मुस्ताक अहमद खां के सक्रियता व उनके कार्यों को देखते हुए समाजवादी पार्टी ने उन पर विश्वास जताया है । उन्हेंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल व लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राम करन निर्मल जी व प्रदेश के प्रमुख महासचिव अमरेंद्र आर्या जी का अभार और धन्यवाद व्यक्त किया।

इस दौरान मुस्ताक अहमद खां ने कहा कि जिस विश्वास के साथ पार्टी नेतृत्व ने उन पर भरोसा जताया है उसे पर खरा उतारने का प्रयास करेंगे। दोबारा मिली जिम्मेदारी के लिए पूरी निष्ठा के साथ काम करूंगा । वर्तमान समय में भाजपा के शासन में किसान, मजदूर, व्यापारी, छात्र आदि सभी वर्गों के लोग दुखी हैं। महंगाई दिनों दिन बढ़ती जा रही है। महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं। प्रदेश में अपराधों का ग्राफ भी बढ़ गया है। लिहाजा, अब भाजपा की विफलताओं और सपा की जन कल्याणकारी नीतियों से जनता को अवगत कराने का काम करेंगे। जल्द ही चंदौली जिले में पार्टी को मजबूत करने की दिशा में काम करेंगे।

इस मौके पर बधाई देने वालों में लोहिया वाहिनी के पूर्व जिलाध्यक्ष सुजीत कन्नौजिया वर्तमान जिला अध्यक्ष निरंजन कन्नौजिया, प्रदेश सचिव रामबाबू दिवाकर यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष मोहम्मद आरिफ, अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश सचिव महमूद आलम, नगर अध्यक्ष मुख्तार अहमद,जिला सचिव अजय गुप्ता, अल्पसंख्यक सभा के वाराणसी महानगर उपाध्यक्ष शमसीर आलम,रीतेश यादव,रमेश यादव, समाजसेवी बबलू एराकी, नौशाद अली, अनिल यादव, नसरुद्दीन हासमी आदि प्रमुख लोग उपस्थित रहे।