एक माह से नहीं बन रहा जन्म व मृत्यु प्रमाण, इलाके के लोगों को हो रही है दिक्कत
 

दूर-दराज से कार्यालय आने वाले लोगों को बताया जाता है कि जिले से बन्द है आप जिले पर जाइए वहां जाने पर अभिभावकों को बताया जाता है कि अभी सर्वर नहीं चल रहा है।
 

  शहाबगंज विकास खंड में एक महीने से जन्म व मृत्यु प्रमाण पत्र ठप

जिले से नहीं हो रहे हैं अग्रसारित

जिसके चलते रुका है सारा काम

कैसे होगा बच्चों का स्कूलों में दाखिला

चंदौली जिले के शहाबगंज विकास खंड में एक महीने से जन्म व मृत्यु प्रमाण पत्र नहीं बन पा रहा है। उसके पीछे कारण बताया जा रहा है कि उसे जिले से अग्रसारित नहीं किया जा रहा है। इसकी वजह से संबंधित लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

कहा जा रहा है कि ब्लॉक में जन्म व मृत्यु प्रमाण पत्र न बनने से लोगों को बच्चे के एडमिशन में परेशानी झेलनी पड़ रही है, जिन बच्चों का जन्म प्रमाण पत्र नहीं बना है, उन्हें स्कूल में प्रवेश लेने के लिए दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं जिनका निधन हो गया है, उनका मृत्यु प्रमाण पत्र नहीं बनने से क्लेम, पेंशन आदि के काम नहीं हो पा रहे हैं।

अभिभावक विकास खण्ड कार्यालय का चक्कर लगा कर घर चले जा रहे परन्तु कोई बताने वाला नहीं है कि कैसे होगा।दूर-दराज से कार्यालय आने वाले लोगों को बताया जाता है कि जिले से बन्द है आप जिले पर जाइए वहां जाने पर अभिभावकों को बताया जाता है कि अभी सर्वर नहीं चल रहा है।इन समस्याओं को देखते हुए क्षेत्र के लोगों ने जिलाधिकारी से जन्म-मृत्यु प्रमाण जिले से तत्काल अग्रसारित करवाने की मांग की है।