सावित्रीबाई फुले राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में शिविर
 

महाविद्यालय में बौद्धिक गोष्ठी का आयोजन किया, जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में डॉ.शमशेर सिंह, प्रवक्ता अर्थशास्त्र ने स्वच्छता विषय पर अपने वक्तव्य के द्वारा बच्चों को स्वच्छता के प्रति प्रोत्साहित किया।
 


राष्ट्रीय सेवा योजना का द्वितीय एकदिवसीय शिविर

आयोजन स्वच्छता रैली निकालकर लोगों को किया गया जागरूक

कॉलेज परिसर में बौद्धिक गोष्ठी का आयोजन

चंदौली जिला के चकिया स्थित सावित्री बाई फुले राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना के द्वितीय एकदिवसीय शिविर का आयोजन ग्राम सभा शेरपुर में किया गया। जिसमें प्रथम एवम् द्वितीय इकाइयों के कार्यक्रम प्रभारी डॉ सुरेन्द्र कुमार सिंह और डॉ कलावती के संयोजकत्व में किया गया। जिसमें समस्त शिविरार्थी द्वारा  8 बजे सुबह से प्रतिभाग किया गया।

 स्वयं सेवक सदस्यों द्वारा अपने सामान के साथ ग्रामसभा शेरपुर में सार्वजनिक स्थान दैत्रा वीर बाबा मंदिर परिसर में पहुंचकर पूरे परिषद की साफ-सफाई किया गया और अपने बैठने व सामान को रखने के उपरांत सभी शिविरार्थी सामूहिक रूप से पूरे गांव में स्वच्छता रैली निकालकर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया। तत्पश्चात् सभी बच्चे पूरे गांव में झाड़ू लगाने का कार्य सम्पन्न किया ।

 इसके बाद महाविद्यालय में बौद्धिक गोष्ठी का आयोजन किया, जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में डॉ.शमशेर सिंह, प्रवक्ता अर्थशास्त्र ने स्वच्छता विषय पर अपने वक्तव्य के द्वारा बच्चों को स्वच्छता के प्रति प्रोत्साहित किया।

महाविद्यालय की प्राचार्या प्रोफेसर संगीता सिन्हा ने बच्चों को अपने वक्तव्य से स्वच्छता के प्रति उत्साहित एवम् मनोबल बढ़ाने का कार्य किया।

  कार्यक्रम में महाविद्यालय के वरिष्ठ प्राध्यापक रमाकांत गौड़, डॉ. प्रियंका पटेल , श्री पवन कुमार सिंह, डॉ. संतोष यादव, श्री विश्व प्रकाश शुक्ल, डॉ अंकिता सती, राणा प्रताप सिंह आदि उपस्थित रहे ।