जनकल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार के लिए 24 अक्तूबर से पदयात्रा

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के चकिया विधानसभा के इलाके में पार्टी हाईकमान के निर्देश पर आगामी 24 अक्तूबर से भाजपा की जनकल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार के लिए सवैया गांव से पदयात्रा आरंभ होगी। पदयात्रा का शुभारंभ लोकसभा संयोजक अमरेश पटेल, विधायक शारदा प्रसाद और विधानसभा इकाई संयोजक शिवेंद्र प्रताप सिंह संयुक्त रूप से करेंगे। चकिया पीडब्ल्यूडी गेस्ट
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के चकिया विधानसभा के इलाके में पार्टी हाईकमान के निर्देश पर आगामी 24 अक्तूबर से भाजपा की जनकल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार के लिए सवैया गांव से पदयात्रा आरंभ होगी। पदयात्रा का शुभारंभ लोकसभा संयोजक अमरेश पटेल, विधायक शारदा प्रसाद और विधानसभा इकाई संयोजक शिवेंद्र प्रताप सिंह संयुक्त रूप से करेंगे। चकिया पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में शनिवार को आयोजित बैठक में कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई।

विधानसभा संयोजक शिवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि तीन दिवसीय पदयात्रा 24 से 26 अक्तूबर तक चलेगी। पहले चरण में पदयात्रा सवैया गांव से शुरू होकर करनौल गांव तक, दूसरे चरण में करनौल गांव से चकिया के तिलौरी गांव तक और तीसरे चरण में तिलौरी गांव से नौगढ़ पहुंचकर समाप्त होगी।

पार्टी के कार्यकर्ता केंद्र और प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और नीतियों का प्रचार-प्रसार करेंगे। बैठक में विधायक प्रतिनिधि अश्वनी दूबे, हरेराम पांडेय, चुलबुल पांडेय, भगवानदास मौर्य आदि रहे।