बी-पैक्स का सदस्यता अभियान, उत्कृष्ट कार्य करने पर पंकज गुप्ता सम्मानित
​​​​​​​

शहाबगंज विकास खंड की सहकारी समितियों को बी पैक्स के रूप में बदलने के बाद सहकारिता विभाग द्वारा अधिक से अधिक किसानों को समिति से जोड़ने के लिए 1 सितंबर से 30 सितंबर तक सदस्यता अभियान चलाया गया है, जिसमें बी पैक्स शहाबगंज पर सहकारी स्वयं सेवक के रूप पंकज गुप्ता ने 459 सदस्य बनाकर अति उत्तम श्रेणी का कार्य किया।
 

शहाबगंज विकास खंड की सहकारी समितियों का विकास

अधिक किसानों को समिति से जोड़ने के लिए अभियान

पंकज गुप्ता ने बनाए 459 सदस्य 

 

चंदौली जिले के शहाबगंज विकास खंड की सहकारी समितियों को बी पैक्स के रूप में बदलने के बाद सहकारिता विभाग द्वारा अधिक से अधिक किसानों को समिति से जोड़ने के लिए 1 सितंबर से 30 सितंबर तक सदस्यता अभियान चलाया गया है, जिसमें बी पैक्स शहाबगंज पर सहकारी स्वयं सेवक के रूप पंकज गुप्ता ने 459 सदस्य बनाकर अति उत्तम श्रेणी का कार्य किया। इनके कार्यों से प्रसन्न होकर सहकारिता विभाग द्वारा प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर एडीओ कोआपरेटिव सुनील कुमार पाल ने कहा कि बी-पैक्स की आय बढ़ाने व उससे अधिक से अधिक संख्या में किसानों को जोड़ने के लिए सदस्यता अभियान चलाया गया है। बी-पैक्स पर शासन द्वारा अनेक योजनाओं का संचालन किया जायेगा। जिससे जुड़कर किसान लाभ उठा सकते हैं।

अधिकारियों ने कहा कि आने वाला समय सहकारिता का ही है। उन्होंने कहा कि सहकारी स्वयं सेवक के रूप में पंकज ने उत्कृष्ट कार्य किया है। इसलिए इनको सम्मानित किया गया है। इस अवसर इन्द्रजीत गुप्ता, विनोद सिंह, सुनील सिंह सहित आदि लोग उपस्थित रहे।