CM के फरमान के बाद भी कानून की धज्जी उड़ा रहे हैं ट्रैक्टर चालक, पुलिस प्रशासन है मौन 
​​​​​​​

चंदौली जिला के चकिया इलिया मार्ग पर इन दिनों ट्रैक्टरों पर सवारी लादकर चलना आम बात हो गई है। ट्रैक्टर ट्रालियों पर सवारियों को इस कदर बैठाया जा रहा है कि देखकर लोगों के रूह कांप जा रहे है। 

 

ट्रैक्टर ट्रालियों पर ढोयी जा रहीं सवारियां

जिला व पुलिस प्रशासन बेखबर

सैदूपुर बाजार में दिखा ऐसा नजारा

 

चंदौली जिला के चकिया इलिया मार्ग पर इन दिनों ट्रैक्टरों पर सवारी लादकर चलना आम बात हो गई है। ट्रैक्टर ट्रालियों पर सवारियों को इस कदर बैठाया जा रहा है कि देखकर लोगों के रूह कांप जा रहे है। बावजूद प्रशासन बेखबर बना हुआ है। 

बताते चलें कि पिछले वर्ष कानपुर में ट्रैक्टर हादसे के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों से अपील कर कहा था कि ट्रैक्टर ट्राली में बैठकर सफर करना खतरनाक है, इसलिए इसमें यात्रा न करें। साथ ही मुख्यमंत्री ने सवारी ढोने वाले ट्रैक्टर चालकों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद भी कई ट्रैक्टर सड़कों पर सवारी ढोते हुए नजर आ रहे है। 

चकिया इलिया मार्ग पर सैदूपुर बाजार में लकड़ी के ऊपर बैठे दर्जनों मजदूरों को लेकर ट्रैक्टर जाते देखकर लोग सन्न रह गए। जबकि बेतरतीब सवारी लदाकर जा रहा ट्रैक्टर सैदूपुर पुलिस चौकी के पास से ही गुजरा लेकिन किसी ने उसे अल्टीमेटम देना भी उचित नहीं समझा। जबकि ऐसी स्थिति में किसी भी क्षण हादसा होने का खतरा बना हुआ है।

  इस संदर्भ में नवागत थानाध्यक्ष अतुल कुमार का कहना है कि ऐसा कोई भी मामला उनके संज्ञान में नहीं है, यदि ऐसा हो रहा है तो जांच कर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।