थाना परिसर में शांति समिति की बैठक सम्पन्न, त्यौहार को शांतिपूर्वक मनाने की अपील

उन्होंने कहा कि धारदार हथियारों के प्रर्दशन पर रोक है। सीओ रघुराज ने कहां कि गांव में छोटी से छोटी घटना के बारे में पुलिस को सूचना दे। जिससे किसी घटना के घटित होने से पहले ही रोका जा सके।

 

शहाबगंज थाना परिसर में रविवार को एसडीएम कुन्दन राज कपूर व सीओ रघुराज की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी व चेहल्लुम का त्यौहार शांति पूर्ण ढंग से मनाने की अपील किया। उपजिलाधिकारी ने कहां कि किसी भी जाति धर्म का त्योहार हो  आपसी भाईचारा प्रेम व सौहार्द बढ़ाने का कार्य करता है। लेकिन समाज के कुछ अराजक तत्व होते है जो निजी स्वार्थ में दोनों सम्प्रदाय के बीच झगड़ा कराने  का कार्य करते है।इस लिए ऐसे लोगों की पहचान कर पुलिस की मदद से कार्यवाही कराने में मदद करें।

उन्होंने कहा कि धारदार हथियारों के प्रर्दशन पर रोक है। सीओ रघुराज ने कहां कि गांव में छोटी से छोटी घटना के बारे में पुलिस को सूचना दे। जिससे किसी घटना के घटित होने से पहले ही रोका जा सके। जन्माष्टमी पर बड़े आयोजन के लिए परमिशन लेना होगा।रात 10 बजे के बाद डीजे बजाने पर रोक है।जो भी व्यक्ति इसके विरुद्ध कार्य करेंगा उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जायेगी।इस दौरान थाना प्रभारी निरीक्षक मिर्जा रिजवान बेग, उपनिरीक्षक अनिल सिंह, आनंद प्रजापति, रणजीत सिंह, कांस्टेबल सब्बीर अहमद रोहित कुमार,महमूद आलम सतीश चौहान सहित आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे।