त्योहारों को लेकर शांति समिति की बैठक संपन्न,  प्रभारी निरीक्षक मिर्जा रिजवान बेग ने की अपील
 

पर्व को शांति पूर्ण माहौल में सम्पन्न कराने में प्रशासन का सहयोग करने की अपील की गई कि क्षेत्र में किसी भी छोटी बड़ी घटना की तत्काल सूचना पुलिस को देनी चाहिए, जिससे किसी प्रकार की अनहोनी घटना से बचा जा सका।
 

शासन की गाइडलाइन के अनुसार मीटिंग

शांति समिति की बैठक में अपील

ईदगाहों व रामनवमी, अम्बेडकर पंडाल पर सुरक्षा

चंदौली जिले के शहाबगंज थाना परिसर में बुधवार को आगामी त्योहार ईद, अंबेडकर जयंती व रामनवमी  लेकर क्षेत्र के सम्भ्रांत नागरिकों के साथ शांति समिति की बैठक थाना प्रभारी निरीक्षक मिर्जा रिजवान बेग की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। बैठक में शासन की गाइडलाइन के अनुसार त्योहार को शांतिपूर्ण ढंग से मनाने की अपील किया।

उन्होंने कहा कि सभी ईदगाहों व रामनवमी, अम्बेडकर पंडाल पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस बल तैनात रहेंगी। पर्व को शांति पूर्ण माहौल में सम्पन्न कराने में प्रशासन का सहयोग करने की अपील की गई कि क्षेत्र में किसी भी छोटी बड़ी घटना की तत्काल सूचना पुलिस को देनी चाहिए, जिससे किसी प्रकार की अनहोनी घटना से बचा जा सका।

त्योहार आपसी भाईचारा बढ़ाने का काम करते है न की वैमनस्यता बढ़ाने का बैठक में उपनिरीक्षक अनिल, रमाशंकर, रामचन्द्र शाही, त्रिभुवन राम कांस्टेबल बृजेश यादव, संदीप, अजय जायसवाल, महमूद आलम, सजाऊजुद्दीन, रामजीत साहनी, लालब्रत पासवान, नैयर खान, सत्यनारायण सिंह, सतीश कुमार, अशोक सिंह, मुरारी गुप्ता,पप्पू, आकिब अहमद, फुजैल खान आदि लोग उपस्थित रहे।