बिजली पोल को टक्कर मारकर नहर में पलटी टमाटर लदी पिकप, बाल-बाल बचा ड्राइवर
 

चकिया की ओर से पिकअप पर टमाटर लेकर एक गाड़ी चकिया से चंदौली की ओर जा रही थी जैसे ही वह ठेकहां गांव के पास पहुंची अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बिजली के पोल से टकरा गयी।
 
चंदौली जिले में चकिया चंदौली मार्ग पर एक तेज रफ्तार पिकअप कोहरे के कारण बिजली के पोल से टकराकर नहर में पलट गई। हालांकि दुर्घटना में पिकअप का ड्राइवर बाल-बाल बच गया, लेकिन 33 वोल्ट की बिजली सप्लाई करने वाला बिजली का पोल बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि इस घटना के बाद ग्रामीण भयभीत हैं कि कभी भी पोल पर जा रही 33 हजार की सप्लाई जानलेवा साबित हो सकती है। इस टूटे पोल से कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है।

 स्थानीय लोगों से मिली जानकारी में बताया जा रहा है की चकिया की ओर से पिकअप पर टमाटर लेकर एक गाड़ी चकिया से चंदौली की ओर जा रही थी जैसे ही वह ठेकहां गांव के पास पहुंची अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बिजली के पोल से टकरा गयी। इसके बाद पोल को तोड़ते हुए वह नहर में पलट गई। हालांकि 33 हजार बिजली की सप्लाई करने वाला बिजली का पोल टूटने के बाद भी खड़ा है औ बिजली का तार नहीं टूटा है।

 आपको बता दें कि इस पोल पर  33 हजार की  लाइन की सप्लाई शहाबगंज पावर हाउस से की जाती है। जिसकी वजह से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। कभी भी यह पोल गिर सकता है। इस बारे में जेई संजीव कुमार ने बताया कि क्षतिग्रस्त विद्युत पोल की जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी गई है। जल्द ही पोल को बदलने की व्यवस्था कराई जाएगी।