खराब सड़क व पानी से गुजरने को मजबूर हैं लोग, टेंडर के बाद भी नहीं बन रही सड़क    

शहाबगंज लेवा-इलिया मार्ग से सिहोरिया मोड़ होते हुए बड़गावां गाँव को जाने वाली मार्ग पर बरसात के शुरुआत में ही सड़क पर एक से डेढ़ फीट पानी लग जाने से ग्रामीणों को आवागमन में भारी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है।
 

बड़गांवा गाँव में जा रहे हैं तो हो जाइए सावधान

सिहोरिया मोड़ पर भरा पानी

आए दिन लोग गिरकर हो रहें है चोटिल

 ग्रामीणों में भारी रोष

चंदौली जिले में शहाबगंज लेवा-इलिया मार्ग से सिहोरिया मोड़ होते हुए बड़गावां गाँव को जाने वाली मार्ग पर बरसात के शुरुआत में ही सड़क पर एक से डेढ़ फीट पानी लग जाने से ग्रामीणों को आवागमन में भारी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। पानी ज्यादा भरा होने से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। उक्त मार्ग के बनाए जाने के लिए लोक निर्माण विभाग द्वारा टेंडर भी पास हो चुका है। इसके बाद भी निर्माण कार्य क्यों रुका है ग्रामीणों को समझ नहीं आ रहा है। उक्त मार्ग काफी व्यस्त मार्ग है जिसके कारण  दिनभर लोगों का आना-जाना लगा रहता है। रात के समय में लोगो को सबसे ज्यादा दिक्कत का सामना करना पड़ता है।


ग्रामीण बताते हैं कि अब तक दर्जनों लोग पानी में गिर चुके हैं। सबसे ज्यादा परेशानी छत्र-छात्राओं को उठानी पड़ रही है साइकिल या पैदल जाने वाले लोगों व वाहन चालकों में पानी का छींटा पड़ने से अक्सर विवाद हो जा रहा है। बारिश का मौसम में सड़क निर्माण में हो रही देरी से ग्रामीण आक्रोशित हैं । तो आस-पास के दुकानदार भी परेशान हैं। 


व्यापारियों का कहना है कि सड़क का निर्माण जल्दी नहीं होता है तो व्यापार चौपट हो जाएगा। बड़गावां - सिहोरियां मार्ग झील में तब्दील हो चुका है। दुकानदार ईलु,अरविंद, नौशाद,इमरान, अमित सिंह, मुजम्मिल, शौकत अली, मिंटू, इरफान आदि दुकानदारों ने कहा कि मोड़ पर पानी लगने से दुकानदारी प्रभावित हो रहा है। वहीं स्कूली बच्चों को आने जाने में काफी परेशानी उठानी पड़ती है।


ग्रामीणों ने डीएम से जल्द से जल्द सड़क निर्माण कराए जाने की मांग की है।