खतरे से खाली नहीं पड़रिया जाने वाले रास्ते की टूटी पुलिया, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा
 

लोगों ने कहा कि पुलिया की नींव तो कमजोर है, लेकिन पुलिया के दोनों साईड में भी सड़क खराब हो चुकी है। किसी तरह से वाहन चालक पुलिया को क्रास करते हैं।
 

डीएम साहब आप ही देख लीजिए हाल

लगता है कुछ लोगों की जान लेने के बाद जागेगा सिंचाई विभाग

पुलिया का पिलर क्षतिग्रस्त

कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

चंदौली जिले के शहाबगंज विकास खंड के शेरवां-अमांव माईनर पर पड़रिया गाँव के सामने बनी पुलिया पिछले कई साल से क्षतिग्रस्त हालत में पड़ी है। पुलिया की नींव पूरी तरह से कमजोर हो चुकी है। नींव जीर्ण-शीर्ण हो चुकी है। जिस पर निर्माण कार्य को लेकर किसी का ध्यान नहीं है। ऐसा लगता है कि सिंचाई विभाग के अफसरों को किसी बड़े हादसे का इंतजार है।

गांव के लोगों का कहना है कि उक्त पुलिया से होकर मनकपड़ा,सलया, विष्णुपुरवां,पड़रिया,सिहर सहित दर्जनों गाँव के लोग विकास खण्ड कार्यालय शहाबगंज व चकिया तहसील मुख्यालय पर जाते हैं। इसके अलावा क्षेत्र के विभिन्न विद्यालयों में अध्ययन करने के लिए बच्चे छोटे-बड़े वाहनों से आवागमन करते हैं। वाहन चालक किसी तरह पुलिया तो पार कर जाते हैं, लेकिन अभिभावकों की धड़कने बढ़ी रहती हैं कि कोई घटना न हो जाय।

लोगों ने कहा कि पुलिया की नींव तो कमजोर है, लेकिन पुलिया के दोनों साईड में भी सड़क खराब हो चुकी है। किसी तरह से वाहन चालक पुलिया को क्रास करते हैं। दो पहिया चालक तो किसी तरह से चले जाते हैं, लेकिन चार पहिया चालकों को वाहन से उतर कर देखना पड़ता है कि कहीं गाड़ी गड्ढ़े में न फंस जाय।

ग्रामीणों ने इसकी कई बार शिकायत क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों से की लेकिन किसी के ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ा। शायद अधिकारी किसी बड़े हादसे के इंतजार में है। क्षेत्र के परवेज, पुनीत पांडेय, नवी रसूल, मनोज कौशल, शमशेर सिंह, नुरुल होदा ने जिलाधिकारी से उक्त पुलिया की जल्द से जल्द मरम्मत की मांग की है जिससे कि कोई बड़ा हादसा न हो सके।