झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहाना, लोगों को मिली उमस भरी गर्मी से राहत

शहाबगंज क्षेत्र में मंगलवार को क्षेत्र में सांयकाल हुए झमाझम बारिश से मौसम सुहाना हो गया। बारिश होने से पिछले कई दिनों से भीषण गर्मी से बेहाल लोगों को राहत मिली।
 

चंदौली जिले के शहाबगंज क्षेत्र में मंगलवार को क्षेत्र में सांयकाल हुए झमाझम बारिश से मौसम सुहाना हो गया। बारिश होने से पिछले कई दिनों से भीषण गर्मी से बेहाल लोगों को राहत मिली।

आपको बता दें कि मौसम का मिजाज मंगलवार को छः बजे के करीब बदला और तेज हवा के साथ हुई झमाझम बारिश ने लोगों को भीषण गर्मी से राहत दिला दी। दिनभर आसमान में हल्के बादल छाए रहे लेकिन गर्मी से राहत नहीं मिल रही थी। मंगलवार को सांयकाल देखते ही देखते असमान में बादल मंडराने लगे इसके साथ-साथ बिजली की चमक के बीच बादल झूमकर बरसने लगे ।

बारिश ने मौसम खुशनुमा कर दिया मॉनसून आने से पहले पिछले कई दिनों से पड़ रही भीषण गर्मी पर लगाम लगी और क्षेत्र में झमाझम बारिश होने लगी क्षेत्र में दिनभर आसमान में बादल छाए रहे और हवाएं चलती रही लेकिन लोगों को भीषण गर्मी में राहत नहीं मिली रही थी। कुछ दिन पहले क्षेत्र का तापमान 44 डिग्री सेल्सियस से ऊपर चल रहा था, लेकिन बारिश के कारण तापमान में काफी गिरावट आई है। 

बारिश से किसानों के भी चेहरे खिल गए। बारिश से धान की नर्सरी डालने के लिए पानी की समस्या से जूझ रहे किसानों को काफी राहत मिली है।