अब चंदौली में नहीं, राबर्ट्सगंज लोकसभा सीट के लिए प्रचार करेंगे रामकिशुन यादव
 

जब छोटेलाल खरवार समाजवादी पार्टी में वापस आ चुके हैं और पार्टी ने उन्हें उम्मीदवार बनाया है, तो हम सब की पूरा जिम्मेदारी है कि समाजवादी पार्टी के इस उम्मीदवार को जीत दिलाने के लिए कोशिश करें।
 

राबर्ट्सगंज लोकसभा का चुनाव

छोटेलाल खरवार के लिए वोट मांगेंगे रामकिशुन

आज से चकिया विधानसभा क्षेत्र में रहेंगे सक्रिय

चंदौली जिले में सपा के पूर्व सांसद रामकिशुन यादव ने कहा कि वह राबर्ट्सगंज लोकसभा सीट के सपा प्रत्याशी छोटेलाल खरवार के चुनाव प्रचार में सक्रिय होंगे और आज रविवार के दिन वह कई कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चकिया क्षेत्र में जा रहे हैं। सपा ने खरवार जाति का सम्मान करते हुए टिकट सौंपा है, जिससे सपा राबर्ट्सगंज लोकसभा सीट पर चुनाव जीत सकती है।

 रामकिशुन यादव ने कहा कि छोटेलाल खरवार जब पहली बार ग्राम प्रधान बने थे तो उनका प्रमाण पत्र समाजवादी पार्टी की सरकार में बना था और तब से वह समाजवादी पार्टी के साथ थे, लेकिन 2014 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने उनके ऊपर डोरा डाला और टिकट दे दिया जिसके चलते वह भाजपा के सांसद बन गए, लेकिन 2019 में भारतीय जनता पार्टी ने उनका टिकट काट दिया और यह सीट अपना दल को सौंप दी। 2024 में भी इस सीट का टिकट उसी परिवार के पास है। ऐसे में लोगों में नाराजगी है।

इस एक बार फिर जब छोटेलाल खरवार समाजवादी पार्टी में वापस आ चुके हैं और पार्टी ने उन्हें उम्मीदवार बनाया है, तो हम सब की पूरा जिम्मेदारी है कि समाजवादी पार्टी के इस उम्मीदवार को जीत दिलाने के लिए कोशिश करें। इसी क्रम में वह चकिया विधानसभा क्षेत्र के कई गांव का दौरा करेंगे और पार्टी के उम्मीदवार छोटेलाल खरवार के लिए वोट मांगेंगे।