नहर की रेत से बन रही है आरसीसी की सड़क, धमकी दे रहे हैं ठेकेदार
 

पीडब्लूडी के ठेकेदार और जेई के मिली भगत से सरकारी पैसों की बंदरबांट हो रही है और मानक विहीन कार्य किया जा रहा है। जब ग्रामीणों द्वारा इसका विरोध किया गया तो ग्रामीणों को ठेकदारों के द्वारा गांव वालों को धमकियां दी जा रही हैं।
 

पीडब्लूडी का ठेकेदारों का खेल जारी

ग्राम सभा रामशाला में बन रही है सड़क

लोगों ने विरोध किया तो ठेकेदार देने लगे धमकी

चंदौली जिले के शहाबगंज ब्लॉक के अंतर्गत आने वाली ग्राम सभा रामशाला में पीडब्लूडी के द्वारा जोरशोर से आरसीसी रोड का निर्माण कार्य कराया जा रहा है। इसके निर्माण में दोयम व घटिया किस्म की सामग्री इस्तेमाल की जा रही है।

गांव के लोगों का कहना है कि आरसीसी रोड को बनाने का काम बालू की जगह नदी व नहर की रेत से किया जा रहा है। रामशाला में ग्रामीणों की मानें तो नदी और नहर से मिट्टी निकाल कर और कुछ बालू मिलाकर आरसीसी का कार्य कराया जा रहा है। इस गड़बड़ झाले पर कमीशन लेने वाले पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों की आंखें बंद पड़ी हैं।

कहा जा रहा है कि पीडब्लूडी के ठेकेदार और जेई के मिली भगत से सरकारी पैसों की बंदरबांट हो रही है और मानक विहीन कार्य किया जा रहा है। जब ग्रामीणों द्वारा इसका विरोध किया गया तो ग्रामीणों को ठेकदारों के द्वारा गांव वालों को धमकियां दी जा रही हैं।

 लोगों की शिकायत पर जब पत्रकारों की टीम पहुंचे तो ठेकेदार और जेई दोनों लापता मिले।  वहीं ग्रामीणों का कहना है कि सोन के बालू के जगह नहर व नाले का मिट्टी वाली बालू लगाकर  आरसीसी सड़क का निर्माण किया जा रहा है। यह सड़क कितने दिन चलेगी।

विरोध प्रदर्शन करने वाले लोगों में मौके पर मोहन यादव, अमीर अली, सुनील कुमार, मंगल चौहान इत्यादि लोग उपस्थित रहे।