सेवानिवृत्त अध्यापक रामस्वरुप यादव को अंगवस्त्रम् व स्मृति चिन्ह देकर की गई विदाई
 

चंदौली जिले के शहाबगंज ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय एकौना पर विदाई एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें शहाबगंज संकुल के कंपोजिट विद्यालय शहाबगंज से इस सत्र में सेवानिवृत्त अध्यापक रामस्वरुप यादव की विदाई की गई।
 

शहाबगंज संकुल के कंपोजिट विद्यालय से रिटायर्ड

शिक्षा के क्षेत्र में किये कार्यों के लिए किए गए याद

बच्चों से रखते थे विशेष लगाव

 

चंदौली जिले के शहाबगंज ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय एकौना पर विदाई एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें शहाबगंज संकुल के कंपोजिट विद्यालय शहाबगंज से इस सत्र में सेवानिवृत्त अध्यापक रामस्वरुप यादव की विदाई की गई। अध्यापकों ने रामस्वरूप यादव द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में किये गए कार्यों को याद किया और उन्हें अंगवस्त्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

इस कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए संकुल प्रभारी विजयी प्रसाद ने कहा कि रामस्वरूप यादव जी सभी शिक्षकों के लिए अभिभावक की भूमिका में थे और उनके द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में किये कार्यों से बच्चे एवं शिक्षक दोनों लाभान्वित हुए। 

सेवानिवृत शिक्षक रामस्वरूप यादव ने कहा कि ज़ब भी शिक्षा के क्षेत्र में उनकी जरुरत होगी वो समय देने के लिए हमेशा तैयार रहेंगे।

 इस अवसर पर विकास यादव, प्रभुपाल, अनिल विश्वकर्मा, मनोज दयाल, लालबहादुर पटेल, मनोज कुमार, लल्लन राम, इकराम, इंद्रपाल, अशोक प्रजापति, विकेंद्र सिंह, कमलेश पाण्डेय, राजीव जायसवाल, रमेश मौर्या रामपति, विभूति नारायण, देवव्रत, फ़िरोज़ अहमद, कमलेश कुमार, विनोद, जितेन्द्र कुमार, बृजेश सिंह मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन केशरी नन्दन जायसवाल ने किया।