हॉट स्पॉट वाले गांवों में तेजी से हो रहा है सैनिटाइजेशन का काम

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले में हॉट स्पॉट वाले गांवों में खास तरीके से सावधानी बरती जा रही है। इसीलिए बबुरी कस्बे में सोमवार को ब्लॉक कर्मचारियों ने सैनिटाइजेशन का कार्य किया। सुबह डीपीआरओ ब्रह्माचारी दुबे व एडीओ पंचायत सदर के नेतृत्व में पंचायत विभाग के कर्मचारी फायर ब्रिगेड वाहन से कस्बा में पहुंचे। लोगों को कोविड-19 से
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले में हॉट स्पॉट वाले गांवों में खास तरीके से सावधानी बरती जा रही है। इसीलिए बबुरी कस्बे में सोमवार को ब्लॉक कर्मचारियों ने सैनिटाइजेशन का कार्य किया।

सुबह डीपीआरओ ब्रह्माचारी दुबे व एडीओ पंचायत सदर के नेतृत्व में पंचायत विभाग के कर्मचारी फायर ब्रिगेड वाहन से कस्बा में पहुंचे। लोगों को कोविड-19 से बचाव का उपाय सुझाते हुए शारीरिक दूरी का पालन करने, साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने, मास्क या गमछा का बराबर उपयोग करने व हाथों को लगातार धोते रहने की अपील की। पूरे बाजार को वाहन के माध्यम से सैनिटाइज किया गया।

इसके साथ ही साथ शहाबगंज के जेगुरी हॉट स्पॉट गांव को सैनिटाइज करने का कार्य सोमवार को प्रारंभ हो गया। एडीओ पंचायत ने सफाईकर्मियों को निर्देश दिया कि प्रतिदिन गांव को सैनिटाइज करने के साथ सफाई पर विशेष ध्यान दें। इसमें किसी प्रकार की लापरवाही पर संबंधित कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

गांव में शनिवार को कोरोना संक्रमित व्यक्ति मिला था। मरीज मिलने से प्रशासनिक व स्वास्थ्य विभाग सक्रिय हो गया। पूरे गांव को सील करते हुए संक्रमित व्यक्ति को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। वहीं ग्रामीणों की थर्मल स्कैनिंग के अलावा परिवार के सदस्यों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए।