चकिया नगर सहित ग्रामीण अंचलों में पूजी गई विद्या की देवी सरस्वती, पंडालों में स्थापित प्रतिमा के पूजन अर्चन को जुटे श्रद्धालु

 मंगलवार की सुबह से रुक-रुक कर हो रही बारिश बुधवार को सुबह तक होती रही। बदली छाई हुई मौसम के बीच पूजा समितियां ने व्यवस्था पक्का कर प्रतिमा स्थापित किया।
 
चंदौली जिला के चकिया नगर पंचायत सहित ग्रामीण अंचलों में विद्या की अधिष्ठाती देवी मां सरस्वती की प्रतिमा बुधवार को स्थापित की गई। इस दौरान स्कूल तथा कॉलेजों में भी वांग्देवी का पूजन अर्चन किया गया।

 या देवी सर्वभूतेषु विद्या रूपेण संस्थिता के उद्घोष के साथ चकिया नगर पंचायत के महाराजा किला, चौक झंडा गली, सिकंदरपुर, शिकारगंज, हेतिमपुर, सैदूपुर, इलिया, सरैया, बेन, बरहुआ, गांधीनगर, मगरौर सहित विभिन्न गांवों में जगह-जगह पंडालों में मां सरस्वती की प्रतिमा स्थापित कर पूजन अर्चन किया गया।

 मंगलवार की सुबह से रुक-रुक कर हो रही बारिश बुधवार को सुबह तक होती रही। बदली छाई हुई मौसम के बीच पूजा समितियां ने व्यवस्था पक्का कर प्रतिमा स्थापित किया। वहीं प्रतिमा स्थापित के साथ ही दूर दराज से पूजन अर्चन हेतु दर्शनार्थियों के आने का क्रम देर शाम तक जारी रहा।