इलिया पुलिस ने वारंटी सरोज को दबोचा,  मालदह नहर की पुलिया के पास से गिरफ्तार
 

थानाध्यक्ष सुरेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि धारा 363 का वांछित सरोज सोनभद्र जिला के रावर्टसगंज थाना अंतर्गत बट्टे गांव का निवासी है। जिसे गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।
 

इलिया पुलिस को मिली सफलता

मालदह नहर की पुलिया से पकड़ा गया सरोज

सोनभद्र जिला के राबर्टसगंज इलाके का रहने वाला है आरोपी


 चंदौली जिला के इलिया पुलिस ने मालदह नहर की पुलिया के पास से रविवार की सुबह वांछित वारंटी सरोज को गिरफ्तार किया है। इसकी पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी। मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस ने इसे धर दबोचा है।

 बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देश पर अपराध पर अंकुश लगाने तथा अपराधियों की धरपकड़ के लिए इलिया पुलिस अभियान चला रही थी कि इसी बीच मुखबिर से सूचना मिला कि वारंटी सरोज मालदह नगर की पुलिया के पास मौजूद है और वह कहीं जाने की फिराक में है। जिस पर थानाध्यक्ष सत्येंद्र विक्रम सिंह की गठित टीम ने तत्परता दिखाते हुए वारंटी सरोज को मालदह नहर की पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया।

थानाध्यक्ष सुरेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि धारा 363 का वांछित सरोज सोनभद्र जिला के रावर्टसगंज थाना अंतर्गत बट्टे गांव का निवासी है। जिसे गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष के अलावा उपनिरीक्षक देवेंद्र कुमार साहू, कांस्टेबल मिथुन लाल रहे।