आ रहे हैं दक्षिण कोरिया के बौद्ध भिक्षु, SDM चकिया ने किया किसान इंटर कॉलेज का निरीक्षण
 

 कोरियाई टीम के गुजरने वाले रास्ते पर पिछले दों दिनों से जगह-जगह साफ सफाई की व्यवस्था कराई जा रही है। टीम के आगमन के मद्देनजर किसान इंटर कॉलेज में व्यवस्थाएं चुस्त-दुरुस्त की जा रही है।
 

 दक्षिण कोरिया के बौद्ध भिक्षुओं के आने की तैयारी

किसान इंटर कॉलेज सैदूपुर में जोर शोर से हो रही तैयारी

13 फरवरी को आ रही है बौद्ध भिक्षुओं टीम  


 चन्दौली जिला में दक्षिण कोरिया के बौद्ध भिक्षुओं टीम के आगमन के मद्देनजर चकिया के उप जिलाधिकारी ज्वाला प्रसाद शुक्रवार की शाम किसान इंटर कॉलेज सैदूपुर का औचक निरीक्षण किया। जहां कोरियाई टीम को ठहरने के लिए साफ-सफाई तथा व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया।

   बता दें कि सोशल वेलफेयर कल्चर सम्मिट जी 20 सम्मेलन के तहत दक्षिण कोरिया के बौद्ध भिक्षुओं का 110 सदस्यीय टीम की पदयात्रा सारनाथ से चलकर बोधगया जाएगा। इस दौरान आगामी 13 फरवरी को सुबह 6 बजे बौद्ध अनुयायियों की टीम किसान इंटर कॉलेज पहुंचेगी। जहां 30 मिनट विश्राम के बाद टीम बोधगया के लिए रवाना होगी। संभावना है कि बौद्ध अनुयायियों का काफिला बौद्ध स्थल घुरहूपुर भी जाएगा।

 कोरियाई टीम के गुजरने वाले रास्ते पर पिछले दों दिनों से जगह-जगह साफ सफाई की व्यवस्था कराई जा रही है। टीम के आगमन के मद्देनजर किसान इंटर कॉलेज में व्यवस्थाएं चुस्त-दुरुस्त की जा रही है। जिसके लिए रोस्टर लगाकर सफाई कर्मियों की टीम कॉलेज में साफ-सफाई कर रही है। वहीं कॉलेज में व्यवस्थाओं का निरीक्षण करने तहसीलदार बंदना मिश्रा भी आ चुकी हैं। 

उप जिलाधिकारी ज्वाला प्रसाद ने निरीक्षण के दौरान एडीओ पंचायत को कड़ा हिदायत देते हुए दो दिनों के अंदर पूरी तरह से विद्यालय परिसर को चमकाने का निर्देश दिया। कालेज के प्रधानाचार्य राजेश कुमार ने बताया कि विदेशी मेहमानों के ठहरने के लिए चाक-चौबंद व्यवस्था तथा साफ सफाई का हर संभव प्रयास किया जा रहा है।