पॉवर हाउस का 25 केवीए का ट्रांसफर फार्मर जला, 60 गांव अंधेरे में डूबे
 

इसी फीडर से प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भी जुड़ा हुआ है। सबसे ज्यादा दिक्कत प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर आने वाले मरीजों को हो रही है। वहीं बिजली नहीं होने से ग्रामीणों को पानी की समस्या से जूझना होगा।
 

ट्रांसफार्मर से ही इनकमिंग मशीन व चार फीडर चलते हैं

न जाने कब तक बनेगा ट्रांसफर

अस्पताल व थाने की यहीं से होती है सप्लाई

चंदौली जिले के शहाबगंज में विद्युत उपकेंद्र पर लगा 25 केवीए का ट्रांसफार्मर शुक्रवार की शाम को धूं-धूं कर जल गया। ट्रांसफार्मर जलने से पावर हाउस पर लगी इनकमिंग मशीन व चार फीडर भी बंद हो गये। इसी ट्रांसफार्मर से शहाबगंज थाने को भी विद्युत आपूर्ति होती है।

ट्रांसफार्मर जलने के कारण लगभग 60 गांवों की बिजली भी गुल हो गई। अचानक बिजली गुल होने से लोग अंधेरे में जीवन यापन करने को विवश हो गये हैं। पावर हाउस से बिजली सुचारु से बिना किसी व्यवधान के चलती रहे इसके लिए आधुनिक मशीनें लगाई गई हैं। पावर हाउस पर एक 25 केवीए ट्रांसफार्मर लगाया गया है। उसी से राममाड़ो, शहाबगंज, पचवनियां व भूसी भोड़सर फीडर का संचालन होता है। इन्हीं फीडरों से लगभग 60 गांवों की विद्युत आपूर्ति होती है।

इसके अलावा इसी फीडर से प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भी जुड़ा हुआ है। सबसे ज्यादा दिक्कत प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर आने वाले मरीजों को हो रही है। वहीं बिजली नहीं होने से ग्रामीणों को पानी की समस्या से जूझना होगा। वहीं बोर्ड परीक्षा में लगे छात्र छात्राओं को भी परेशानी उठानी पड़ेगी।

क्षेत्रीय जनों ने शीघ्र ही ट्रांसफार्मर लगाकर बिजली आपूर्ति बहाल करने की मांग किया। इस संबंध में जेई संजीव कुमार ने कहा कि अन्य ट्रांसफार्मर से जोड़कर बिजली आपूर्ति बहाल किया जाएगा।