रंजिश बस मडई में लगाई आग, 50 हजार की संपत्ति जलकर राख होने का आरोप

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिला के चकिया कोतवाली अंतर्गत गरला नई बस्ती गांव में श्याम लाल विश्वकर्मा के रिहायशी मड़ई में गुरूवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। आग की लपटें उठते देख आसपास के लोग आग बुझाने में जुट गए। जब तक लोग आग पर काबू पाते श्याम लाल विश्वकर्मा की पूरी गृहस्थी जलकर खाक हो
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिला के चकिया कोतवाली अंतर्गत गरला नई बस्ती गांव में श्याम लाल विश्वकर्मा के रिहायशी मड़ई में गुरूवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। आग की लपटें उठते देख आसपास के लोग आग बुझाने में जुट गए। जब तक लोग आग पर काबू पाते श्याम लाल विश्वकर्मा की पूरी गृहस्थी जलकर खाक हो गई।

पीड़ित श्याम लाल विश्वकर्मा का कहना है कि आग लगने से 50 हजार की संपत्ति जलकर राख हो गई। पीड़ित का आरोप है कि गांव के ही रामसेवक, मोहन ,श्याम नारायन, निरंजन, चंदलाल ने सामूहिक रूप से मडई में आग लगा दी है।

सूचना पर शुक्रवार की सुबह डायल 112 नंबर की पुलिस ने मौका मुआयना किया। वही पीड़ित श्यामलाल विश्वकर्मा ने आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर आरोपितों के विरुद्ध करवाई का मांग करते हुई क्षतिपूर्ति का भी मांग किया है।