रहस्यमय परिस्थितियों में विवाहिता सितू ने फांसी के फंदे पर झूलकर दे दी जान                                        

मलहर गांव में बुधवार की सुबह सितू देबी 25 वर्ष ने संदिग्ध परिस्थितियों में मकान में लगे हुक में रस्सी के सहारे फंदा से झूलकर अपनी ईह लीला समाप्त कर ली।
 
ड्राइवर पति से होती रहती थी किचकिच, पांच साल में खत्म हो गया जनम-जनम वाला 7 फेरों का बंधन
चंदौली जिला के चकिया कोतवाली अंतर्गत मलहर गांव में बुधवार की सुबह सितू देबी 25 वर्ष ने संदिग्ध परिस्थितियों में मकान में लगे हुक में रस्सी के सहारे फंदा से झूलकर अपनी ईह लीला समाप्त कर ली। आसपास के लोगों से मिली सूचना पर शाम के वक्त मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मर्चरी में रखवाकर अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।

  आपको बता दें कि शहाबगंज थाना क्षेत्र के सेमरा गांव निवासी सर्वजीत पासवान की पुत्री सितू का विवाह 5 वर्ष पूर्व मलहर गांव की नरसिंह पासवान के पुत्र नन्हे उर्फ नरेंद्र पासवान के साथ हुई थी। नन्हे पेशे से ड्राइवर है। इन दिनों सितू का घरवालों से आए दिन लड़ाई झगड़ा होता रहता था। इसी बीच सुबह के वक्त किन कारण से वह गले में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी, जो अभी तक रहस्य बना हुआ है। वैसे घटना के बाद से ससुराल पक्ष के लोग फरार हैं।

  कोतवाली का प्रभार देख रहे एसएसआई राजकुमार शुक्ला ने बताया कि मृतिका सीतू के मौत के मामले की जांच की जा रही है। वैसे पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। जबकि घटना के बाद से ससुराल पक्ष के लोग फरार हैं। वहीं मृतिका के मायके पक्ष वालों को घटना की सूचना दे दी गई है।