जमीन विवाद में दो पक्षों में मारपीट, 6 लोग घायल, 2 की हालत गंभीर
​​​​​​​

चंदौली जिले के इलिया थाना इलाके के टेकारी गांव में जमीन विवाद पट्टीदारों के बीच हुए विवाद के दौरान चले लाठी-डंडे से तीन लोग घायल हो गये हैं।
 

दो लोगों की चोटें गंभीर होने पर जिला चिकित्सालय रेफर

पुलिस कर रही है मामले में कार्रवाई

तीन लोगों को शांति भंग में भेजा गया जेल 

 

चंदौली जिले के इलिया थाना इलाके के टेकारी गांव में जमीन विवाद पट्टीदारों के बीच हुए विवाद के दौरान चले लाठी-डंडे से तीन लोग घायल हो गये हैं। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घायलों का ईलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर कराया,  जहां से दो लोगों की चोटें गंभीर देख चिकित्सक ने इलाज के लिए जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया।

बताया जा रहा है कि टेकारी गांव निवासी रविकांत व बचाऊ यादव आपस में पट्टीदार है। शुक्रवार की सुबह जमीन के विवाद को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। गाली गलौज बढ़ने के साथ ही, दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चलने लगा, जिसकी चपेट में आकर एक पक्ष के रविकांत यादव (44 वर्ष), विनोद यादव (40 वर्ष), सुबाष यादव (45 वर्ष) तथा दूसरे पक्ष से बचाऊ यादव (70 वर्ष), अनिल यादव (37 वर्ष) व अरुन (20 वर्ष) घायल हो गए हैं। 

स्थानीय चिकित्सक ने रविकांत के सिर व हाथ व सीने पर गंभीर चोट देख कर इलाज के लिए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। वहीं दूसरे पक्ष से अनिल यादव को भी इलाज के लिए भी जिला अस्पताल भेजा गया। ताकि बेहतर तरीके से इलाज हो सके।

दोनों पक्षों ने मारपीट की लिखित तहरीर  इलिया थाने पर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया। वहीं पुलिस ने घायलों का ईलाज कराने के साथ ही तीन लोगों को शांति भंग में जेल भेज दिया। इलिया थाना प्रभारी निरीक्षक हरीशचंद्र सरोज ने बताया कि दोनों पक्षों से तहरीर पड़ी है। मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।