चकिया नगर में कैंडल मार्च निकालकर सपा कार्यकर्ताओं ने दी मृत किसानों को श्रद्धांजलि
 

समाजवादी पार्टी यूथ ब्रिगेड के जिला सचिव इंद्रजीत यादव के नेतृत्व में लखीमपुर खीरी में भाजपा के केंद्रीय मंत्री के बेटे की गाड़ी से हुई किसानों की हत्या को लेकर दुख व्यक्त करते हुए कैंडल मार्च निकाला गया। 
 

सपा कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकालकर दी मृत किसानों को श्रद्धांजलि। 

सपा कार्यकर्ताओं ने सरकार को कहा किसान विरोधी । 


चंदौली जिले के चकिया नगर स्थित समाजवादी पार्टी के केंद्रीय कार्यालय पर मंगलवार की देर शाम समाजवादी पार्टी यूथ ब्रिगेड के जिला सचिव इंद्रजीत यादव के नेतृत्व में लखीमपुर खीरी में भाजपा के केंद्रीय मंत्री के बेटे की गाड़ी से हुई किसानों की हत्या को लेकर दुख व्यक्त करते हुए कैंडल मार्च निकाला गया। जिसमें मृतक किसानों को कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।


इस दौरान लोगों ने कहा कि यह सरकार किसान विरोधी हैं। अगर इस सरकार में सबसे ज्यादा कोई भी प्रताड़ित हुआ है तो वह किसान है। और दबंगई पूर्वक लखीमपुर खीरी में जिस तरीके से अपनी मांगों के समर्थन में धरना पर बैठे किसानों पर केंद्रीय मंत्री के बेटे द्वारा गाड़ी से कुचल कर मार दिया गया। अत्यंत ही दुखद है। वही सपा कार्यकर्ताओं ने मांग किया कि मंत्री को उसके पद से बर्खास्त किया जाए और मंत्री तथा उसके बेटे को तुरंत गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।


इस दौरान रामकृत एडवोकेट, मुस्ताक अहमद खान, उस्मान गनी बबलू, विजय सोनकर, तनवीर खान, चंद्र शेखर यादव पुल्लू, अमित पांडेय, राजेश पटेल, शिवदयाल यादव, कमलेश यादव, इंद्रजीत यादव,दिलशाद, सतेंद्र, रहीम, राजेश यादव,बलवंत गौड़, धनंजय चौहान,रमेश यादव, जेपी यादव, सुहेल खान, अमरजीत यादव, राममूरत सहित तमाम सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।