बसपा ने चकिया विधानसभा में बनाया नया अध्यक्ष,  श्रीकांत कुशवाहा को सौंपी जिम्मेदारी
 

पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर जिला प्रभारी मुकेश कुमार एडवोकेट और तिलकधारी बिंद ने संयुक्त रूप से श्रीकांत कुशवाहा को विधानसभा प्रभारी पद पर नियुक्त किए जाने का घोषणा किया है।
 

बसपा के समर्थकों में हर्ष का माहौल

जिला प्रभारी मुकेश कुमार एडवोकेट ने किया ऐलान

तिलकधारी बिंद के सामने संयुक्त रूप से घोषणा


चंदौली जिला के चकिया में बहुजन समाजवादी पार्टी ने विधानसभा अध्यक्ष पद पर श्रीकांत कुशवाहा को नियुक्त किया है। पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर जिला प्रभारी मुकेश कुमार एडवोकेट और तिलकधारी बिंद ने संयुक्त रूप से श्रीकांत कुशवाहा को विधानसभा प्रभारी पद पर नियुक्त किए जाने का घोषणा किया है।

बहुजन समाजवादी पार्टी ने अपनी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को अमलीजामा पहनाते हुए संगठन को और मजबूत करने की कोशिश कर रही है। इसीलिए नए विधानसभा प्रभारी की  जानकारी देते हुए पार्टी के जिलाध्यक्ष घनश्याम प्रधान ने कहा कि श्रीकांत कुशवाहा पार्टी के कर्मठ तथा समर्पित कार्यकर्ता हैं। इनके स्वच्छ छवि तथा लगनशीलता को देखते हुए पार्टी ने इन्हें चकिया विधानसभा अध्यक्ष पद पर नियुक्त किए जाने का जो फैसला किया है, उससे निश्चित ही विधानसभा में पार्टी को अप्रत्याशित लाभ मिलेगा।

बताया जा रहा है कि बसपा के कार्यकर्ता  श्रीकांत कुशवाहा के नियुक्ति से दिनेश भारती, धर्मराज, बृजेश चौहान, आनंद चौहान, सुभाष, संजय, छोटेलाल भारती आदि कार्यकर्ताओं ने हर्ष जताया है।