चिलचिलाती धूप में यूपी बिहार बार्डर पर स्टेटिक मजिस्ट्रेट मुरली श्याम ने पुलिस बल के साथ चार पहिया वाहनों का किया जांच

चंदौली जिले के जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देश पर जिले में निष्पक्ष,भय मुक्त वातावरण में लोकसभा चुनाव सम्पन्न कराने के लिए विशेष निगरानी रखी जा रही है ।
 

बार्डर से सटे लोकसभा क्षेत्र में 1 जून को होगा मतदान

शराब,कालाधन पर रखी जा रही है 24 घंटे नजर

 

चंदौली जिले के जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देश पर जिले में निष्पक्ष,भय मुक्त वातावरण में लोकसभा चुनाव सम्पन्न कराने के लिए विशेष निगरानी रखी जा रही है । चुनाव की तिथि नजदीक आने के साथ ही स्टेटिक टीम द्वारा 24 घंटे नजर रखी जा रही है।

आपको बता दें कि यूपी के साथ बार्डर से सटे बिहार में भी अंतिम चरण के मतदान एक जून को सम्पन्न होना है। जैसे-जैसे नजदीक आ रहा को लेकर प्रशासन ने कमर कस लिया है। संदिग्ध स्थलों पर चेकिंग अभियान भी तेज कर दिया गया है। 

यूपी बिहार को जोड़ने वाली मालदह गांव के रास्ते पर स्टेटिक मजिस्ट्रेट मुरली श्याम के देखरेख में आने जाने वाले वाहनों पर नजर रखी जा रही है। कैमरे की निगाह बानी में गहनता पूर्वक जांच किया जा रहा है। जिससे शराब व अवैध असलहों का प्रयोग चुनाव प्रभावित करने में नही किया जा सके। क्योंकि चुनाव आते ही शराब तस्करी, अवैध असलहों, चुनाव सामग्री व कालेधन का प्रवाह बढ़ जाता है।जो चुनाव को बड़े स्तर पर प्रभावित करते हैं। 


स्टेटिक मजिस्ट्रेट मुरली श्याम ने बताया कि बार्डर का गांव होने से आने जाने वाले वाहनों की जांच पुलिस की देखरेख में किया जा रहा है। जिससे किसी प्रकार की अवैधानिक सामान का आवागमन न होने पाएं।


इस दौरान जांच टीम में बृजेश कुमार सिंह, बबिता पाल, देवेन्द्र भारती,विनय कुमार उपस्थित रहे।