व्यापारियों नेताओं के मांग पर ग्राम प्रधान ने कस्बे में लगवायी स्ट्रीट लाइटें
 

व्यापारियों की मांग पर पहले चरण में 50 लाईटों को लगाया जा रहा है, जिन पर लगभग 1,87,500 रुपया खर्च होगा। लाईट लगाने से कस्बा जगमग हो गया है।
 

50 लाईटों से जगमग होगा शहाबगंज कस्बा

सीडीओ से परमीशन मिलने के बाद लगी लाइट

आगे और भी जगहों पर लगेगी लाइट

चंदौली जिले के शहाबगंज कस्बा में आये दिन घट रही चोरी की घटनाओं को देखते हुए व्यापारियों कस्बे में स्ट्रीट लाईट लगाने की मांग जिले के आलाधिकारियों से किया था। व्यापारियों की मांग को देखते हुए मुख्य विकास अधिकारी ने ग्राम प्रधान रामजीत साहनी को मामले से अवगत कराया। साथ ही जनहित के कार्य को देखकर ग्राम प्रधान ने लाईट लगाने का कार्य प्रारंभ करा दिया है।

बताया जा रहा है कि व्यापारियों की मांग पर पहले चरण में 50 लाईटों को लगाया जा रहा है, जिन पर लगभग 1,87,500 रुपया खर्च होगा। लाईट लगाने से कस्बा जगमग हो गया है। वहीं रात के समय होने वाली चोरी की घटनाओं में कमी आयेगी।  स्ट्रीट लाइटों में सेंसर भी लगा हुआ है। जो शाम होते ही जल जायेगीं और सुबह होते ही लाईट बुझ जायेगी।

 ग्राम प्रधान के द्वारा की जा रही इस पहल पर व्यापारियों के साथ ग्रामीणों में हर्ष व्याप्त है। ग्रामप्रधान रामजीत साहनी ने बताया कि लाईट लगाने की मांग व्यापारी नेताओं ने किया था।उसी मांग पर स्ट्रीट लाइट लगाया गया है। जरुरत पड़ने पर आगे और भी लाईटें लगायी जायेगी।