पहले प्यार से मुर्गा खिलाया, फिर दारू पिलाई और गमछे से मुंह दबाकर मार डाला

आरोपियों ने उसे मुर्गा खिलाया और जमकर शराब पिलाई। इसके बाद भोका बंधी के पास चिलरहा पहाड़ पर ले गए और गमछे से मुंह दबाकर हत्या कर दी।
 

चिलहरा पहाड़ पर बलिया खुर्द गांव के युवक की हत्या

चकिया पुलिस ने दोनों आरोपी को किया गिरफ्तार

भाभी से कनेक्शन बढ़ा तो हत्या की बनायी योजना

चंदौली जिले के चकिया क्षेत्र में शिकारगंज के बलिया खुर्द गांव निवासी सूरज चौहान उम्र 21 वर्ष की शनिवार की रात गमछा से मुंह दबाकर हत्या कर दी गई। रविवार को सुबह भोका बंधी के पास चिलहरा पहाड़ पर उसका शव पाया गया। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं, पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों के साथ परिजनों ने चक्काजाम कर दिया।

आपको बता दें कि चकिया कोतवाली क्षेत्र के बलिया खुर्द गांव निवासी विभूति चौहान के दो बेटों में बड़ा सूरज चौहान खेती और पशुपालन में पिता का हांथ बंटाता था। उसे पहलवानी का भी शौक था। शनिवार की रात गांव के कुछ युवक उसे घर से बुलाकर ले गए।

बताते चलें कि आरोपियों ने उसे मुर्गा खिलाया और जमकर शराब पिलाई। इसके बाद भोका बंधी के पास चिलरहा पहाड़ पर ले गए और गमछे से मुंह दबाकर हत्या कर दी। रविवार को सुबह मजदूर तेंदूपत्ता तोड़ने पहाड़ पहुंचे तो युवक का शव देखकर सन्न रह गए।

 उन्होंने इसकी सूचना ग्रामीणों और पुलिस को दी। कुछ देर बार चौकी प्रभारी अवध बिहारी यादव के साथ ग्राम प्रधान प्रवीण कुशवाहा और ग्रामीण पहुंचे तो युवक की शिनाख्त हुई। विभूति ने कोतवाली में बेटे के हत्या की आशंका जताते हुए गांव के कुछ लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी। दोपहर में पुलिस ने बलिया खुर्द गांव निवासी रामकिशुन यादव और विकास यादव को शिकारगंज स्थित काशी नरेश के पोखरे के पास से गिरफ्तार कर लिया।

इस संबंध में कोतवाली में सीओ आशुतोष ने बताया कि मृतक सूरज चौहान विकास की भाभी को फोन कर अश्लील बातें करता था और परेशान करता था। यही नहीं, सूरज ने रामकिशुन का जहां विवाह तय हुआ है, उस लड़की को भी फोन करता था। इसके चलते रामकिशुन और विकास ने मिलकर उसकी हत्या की है।

वहीं, शाम छह बजे परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अहरौरा-चकिया मार्ग को जाम कर दिया। उनका कहना था कि सूरज की हत्या में और लोग भी शामिल हैं, जिन्हें पुलिस बचा रही है। आधा घंटा बाद पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया।