नेनवा गांव पहुंची टीई फाउंडेशन की टीम, किया बनवासी बस्ती में बांटे जाड़े के कपड़े
 

  इन दिनों हांडकपाती ठंड के बीच गरीब बनवासी, आदिवासी बस्तियों में लोग फटे पुराने कपड़े के बीच जीवन यापन कर रहे हैं। इनके मुश्किलों को देखते हुए सामाजिक संस्थाएं आज भी मानवता का कार्य कर कर रही हैं।
 

 सामाजिक संस्था टीई फाउंडेशन की पहल

गरीबों में निःशुल्क वस्त्र का वितरण

ठंड के मौसम में कपड़े पाकर खिले गरीब बच्चों के चेहरे

चंदौली जिला के शहाबगंज विकासखंड अंतर्गत नेनवा गांव के बनवासी बस्ती में मंगलवार को सामाजिक संस्था टीई फाउंडेशन पहुंचा। जहां गरीबी रेखा से नीचे के जीवन यापन करने वाले बनवासी बस्ती के बच्चों से लेकर बड़े बुजुर्गों तक को निःशुल्क वस्त्र का वितरण किया। ठंड के मौसम में तन ढकने के लिए कपड़े पाकर गरीबों के चेहरे खिल उठे।

  इन दिनों हांडकपाती ठंड के बीच गरीब बनवासी, आदिवासी बस्तियों में लोग फटे पुराने कपड़े के बीच जीवन यापन कर रहे हैं। इनके मुश्किलों को देखते हुए सामाजिक संस्थाएं आज भी मानवता का कार्य कर कर रही हैं। और उन्हें वस्त्र तथा गर्म कपड़े उपलब्ध करने के कार्य में लगी हुई है। इसी क्रम में टीई फाउंडेशन भी ऐसे लोगों को सुविधा मुहैया कर उनका जीवन स्तर उठाने की दिशा में कार्य कर रही है।

  मंगलवार को फाउंडेशन जब नेनवा गांव के गरीब बनवासी बस्ती के लोगों को देखा तो उनके बीच दर्जनों परिवार के लोगों को टी-शर्ट, पैंट, जैकेट सहित लगभग डेढ़ सौ कपड़े वितरित कर ठंड से बचने का काम किया। संस्था के संस्थापक करुणेश पांडेय ने बताया कि टीई फाउंडेशन गरीबों के सहायता हेतु निरंतर कार्य कर रही है। संस्था का उद्देश्य गरीब बस्तियों के लोगों के जीवन स्तर को ऊंचा उठाना है। लोगों को भोजन, कपड़ा, शिक्षा की कमियां आडे न आने पाए और जहां इस तरह की कमियां है वहां संस्था पहुंचकर लोगों को यह सारी सुविधाएं मुहैया कराने का काम करेगी और आगे भी करती रहेगी।  इस दौरान संस्था के स्वयंसेवक पुनीत पांडेय, अनुज पांडेय  गौरव पांडेय मौजूद रहे।