तहसीलदार ने आयुर्वेदिक चिकित्सालय का किया निरीक्षण, सेवा के तरीके की तारीफ
 

उन्होंने चिकित्सक की कार्यप्रणाली की प्रशंसा करते हुए चिकित्सालय में और भी व्यवस्थाएं बढ़ाने का आश्वासन दिया। जिससे दूर दराज से आने वाले मरीजों को उचित लाभ मिल सके। 

 
 

आयुर्वेदिक अस्पताल देख खुश हुयीं तहसीलदार

दूर दूर से आते हैं मरीज

पंचकर्म की विधि के बारे में की चर्चा


चंदौली जिले की चकिया तहसील की तहसीलदार वन्दना मिश्रा ने गुरुवार को आयुर्वेदिक चिकित्सालय शहाबगंज का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने ओपीडी रजिस्टर, स्टाक रजिस्टर, पंचकर्म करने की विधि परिसर की साफ सफाई के बाबत जानकारी लिया। पंचकर्म के लिए दूर दराज से ग्रामीणों के आने की जानकारी पर चिकित्सक की प्रशंसा की। 

 तहसीलदार वन्दना मिश्रा ने  कहा कि आज के परिवेश में आयुर्वेदिक चिकित्सा पद्धति से इलाज का प्रचलन बढ़ता जा रहा है। आयुर्वेदिक चिकित्सालय इस दिशा में अच्छा कार्य कर रहा है। उन्होंने चिकित्सक की कार्यप्रणाली की प्रशंसा करते हुए चिकित्सालय में और भी व्यवस्थाएं बढ़ाने का आश्वासन दिया। जिससे दूर दराज से आने वाले मरीजों को उचित लाभ मिल सके। 

इस मौके पर चिकित्सक द्वारा मरीजों के लिए बेड, टीन शेड व सामुदायिक शौचालय की मांग की। जिस पर शासन स्तर पर मांग को पूर्ण कराने का आश्वासन दिया गया। इस दौरान चिकित्साधिकारी डाक्टर ज्योतिर्जय कुमार, कृष्णा कुमार रावत, हैदर, हसनू, मुसाफिर कुमार इत्यादि लोग उपस्थित रहे।