चकिया बीएसएनल ऑफिस में आधार सेंटर का ताला काटकर लाखों का सामान गायब 
 

वही सोमवार की सुबह 9:30 बजे जब वह कार्यालय खोलने पहुंचा तो मालूम हुआ कि संचार केंद्र के मुख्य गेट का ताला काटकर चोर आधार सेंटर रूम का ताला काटते हुए पूरे उपकरण चुरा ले गए। 

 

चोरों ने लाखों रुपए के उपकरण किए पार

चोरी की लगातार हो रही हैं घटनाएं

चोरी को रोकने में चकिया पुलिस नाकामयाब

 चंदौली जिला के चकिया कोतवाली क्षेत्र में हुए आधा दर्जन से अधिक चोरी की घटनाओं का अभी पर्दाफाश नहीं हुआ कि चोरों ने एक और घटना को अंजाम दे दिया। कोतवाली क्षेत्र की सोनहुल में स्थित भारत संचार निगम लिमिटेड कार्यालय में आधार सेंटर के कमरे का ताला काटकर हौसला बुलंद चोरों ने लाखों रूपये के आधार बनाने वाले कंप्यूटर सेट को पार कर दिया। घटना की जानकारी सोमवार की सुबह 9:30 बजे सेंटर खोलने आए आपरेटर ने देखा तो उसके होश उड़ गए। 

जिसपर उसने तत्काल आधार सेंटर के संचालक को सूचना देते हुए 112 नंबर डायल कर पुलिस जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस मौका मुआयना कर वापस लौट गई। इस मामले में संचालक द्वारा पुलिस को तहरीर देकर घटना का पर्दाफाश करने तथा माल बरामदगी किए जाने का मांग किया है।

 चकिया भारत संचार निगम लिमिटेड कार्यालय में निगम के फ्रेंचाइजी आनंद ट्रेडिंग कंपनी का आधार कार्ड बनाए जाने का काम चल रहा था। जिसके लिए कंप्यूटर सेट, स्कैनर तथा आधार बनाने का डिवाइस फाइबर मॉडम लगाकर आधार बनाने का काम आपरेटर महेंद्र कुमार द्वारा किया जाता रहा है। रोज की भांति शनिवार की शाम ऑफिसर काम निपटाने के बाद ऑपरेटर महेंद्र कार्यालय को बंद करके घर चला गया था रविवार को छुट्टी होने के कारण ऑफिस बंद रहा वही सोमवार की सुबह 9:30 बजे जब वह कार्यालय खोलने पहुंचा तो मालूम हुआ कि संचार केंद्र के मुख्य गेट का ताला काटकर चोर आधार सेंटर रूम का ताला काटते हुए पूरे उपकरण चुरा ले गए। 

जिस पर उसने तत्काल आनंद ट्रेडिंग कंपनी के फ्रेंचाइजी को घटना की सूचना देते हुए 112 नंबर डायल कर पुलिस को घटना की जानकारी से अवगत कराया। मौके पर आई पुलिस मौका मुआईना कर वापस लौट गयी। वहीं संचालक की ओर से ऑपरेटर महेंद्र कुमार ने चकिया कोतवाली में घटना की लिखित तहरीर देकर मामले का पर्दाफाश करने तथा चोरी में गए उपकरण को बरामद किए जाने का मांग किया है।