शहाबगंज क्षेत्र में चोरी की घटनाओं से ग्रामीण दहशत में, चोरों का हौसला बुलंद
 

रात्रि 12:30 बजे के लगभग छत से नीचे गयी तो देखा सीढ़ी में लगा दरवाजा बंद था। तत्काल इसकी जानकारी छत पर सोये माता पिता को दिया। किसी अनहोनी के डर से हल्ला मचाने लगे, शोर सुनकर चोर भाग गये।
 

चोरों को पकड़ने में पुलिस फेल

डुमरी गांव में 16 लाख रुपए का माल किया पार

सीओ-इंस्पेक्टर कर रहे चोरों को पकड़ने का दावा

चंदौली जिले के शहाबगंज थाना क्षेत्र में आये दिन घट रही चोरी की घटनाओं से ग्रामीणों दहशत में व्याप्त हो गयी है। चोरों का हौसला इतना बुलंद हो गया है कि घरों में लोग सो रहे है और चोरी की घटनाएं घटित हो जा रही हैं। चोरी की घटना की जानकारी क्षेत्र में न फैले इसके लिए पुलिस कानों कान खबर नहीं होने दे रही है। इसी तरह का मामला क्षेत्र के डुमरी गांव में देखने को मिला है, जब गुरुवार की रात चोरों ने घर में घुसकर 16 लाख रुपए के गहने व 56 हजार नगद पर हाथ साफ कर दिया।

गांव निवासी महात्मानंद तिवारी गांव के बाहर पक्का मकान बनाकर रहते है। प्रतिदिन की भांति गुरुवार की शाम को भी पत्नी अलखराजी देवी व शादी सुदा पुत्री प्रिती तिवारी के साथ रात नौ बजे खाना खाने के बाद क्षत पर पर सोने चले गए। रात्रि 12:30 बजे के लगभग छत से नीचे गयी तो देखा सीढ़ी में लगा दरवाजा बंद था। तत्काल इसकी जानकारी छत पर सोये माता पिता को दिया। किसी अनहोनी के डर से हल्ला मचाने लगे, शोर सुनकर चोर भाग गये।

लोगों ने बताया कि जब किसी प्रकार दरवाजा खोलकर नीचे आये तो घर में रखा माता व पुत्री के सोने के हार,सोने की सिकड़ी, मांग टीका, अंगूठी, बाली, झुमका सहित लगभग 16 लाख रुपए का आभूषण व 56 हजार रुपए नगद चुरा ले गए। पीड़ित ने रात्रि में ही चोरी की घटना की जानकारी पुलिस को दिया।

जानकारी देते हुए महात्मानंद ने बताया कि पिछले वर्ष ही बेटी प्रीति की शादी बड़े ही धूमधाम से किया था। पुत्री व पत्नी के जेवरात घर पर ही रखे हुए थे। सुबह कुंडेहरा के सिवान में दो टूटे बाक्स व कुछ कपड़े चोरों द्वारा फेंके हुए पाएं गये।

 शुक्रवार को थाना प्रभारी मिर्जा रिजवान बेग व पुलिस क्षेत्राधिकारी आशुतोष त्रिपाठी घटना स्थल का मौका मुआयना किया था।  वहीं सीओ ने बताया कि जांच टीम गठित कर दी गई है। शीघ्र ही चोरी की घटना का खुलासा कर दिया जायेगा।