दुकान के बंद शटर के ऊपर से घुसकर चोरों ने काउंटर से उड़ाए 31 हजार 
 

जबकि अंधेरा के चलते कस्बा में पसरा सन्नाटा का लाभ उठाकर चोर सटर के ऊपर वाले हिस्से से दुकान के अंदर घुसकर काउंटर में रखे 31 हजार नगदी लेकर दुकान में रखे सीढी को सटर पर लगाकर उसी रास्ते से बाहर निकल कर चंपत हो गए। 
 

 सैदूपुर पुलिस चौकी के सरैया कस्बा में चोरी

 हार्डवेयर की दुकान में चोरी

नीतीश कुमार केसरी ने चोरी की घटना की दी तहरीर


 

चंदौली जिला के चकिया कोतवाली क्षेत्र के सैदूपुर पुलिस चौकी के सरैया कस्बा में बीती रात एक हार्डवेयर की दुकान में चोरों ने सटर के ऊपरी भाग में घुसकर काउंटर में रखे 31 हजार नगदी पार कर दिया। दुकानदार नीतीश कुमार केसरी ने चोरी की घटना के बाबत पुलिस में लिखित तहरीर देकर मामले का पर्दाफाश किए जाने का मांग किया है।
 

 बताते चलें कि नीतीश कुमार केसरी के घर से दुकान की दूरी 200 मीटर है। पिछले 2 दिनों से बिजली न रहने के कारण शाम को ही अंधेरा हो जाने के कारण दुकानदार शनिवार की शाम जल्दी ही दुकान बंद करके अपने घर चले गये थे। और दुकानदार द्वारा रोज की भांति काउंटर का चाबी दुकान के अंदर रखा गया था। जबकि अंधेरा के चलते कस्बा में पसरा सन्नाटा का लाभ उठाकर चोर सटर के ऊपर वाले हिस्से से दुकान के अंदर घुसकर काउंटर में रखे 31 हजार नगदी लेकर दुकान में रखे सीढी को सटर पर लगाकर उसी रास्ते से बाहर निकल कर चंपत हो गए। 

सुबह दुकान खोलने गए दुकानदार नीतीश ने देखा कि दुकान के अंदर सटर पर सीढी लगा हुआ है तो वह शक बस काउंटर चेक किया तो उसमें रखा नगदी 31 हजार गायब रहा। दुकानदार ने घटना के बाद आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन कहीं से कोई सुराग नहीं मिला। जिस पर भुक्तभोगी ने सैदुपुर पुलिस चौकी पर घटना के बाबत लिखित तहरीर देकर मामले की पर्दाफाश की जाने का मांग किया है।