बेकाबू ट्रैक्टर दुकान में घुसा, बाल-बाल बची कई लोगों की जान
 

चंदौली जिला के चकिया कोतवाली अंतर्गत सैदूपुर पुलिस चौकी के समीप शुक्रवार को दोपहर में एक ट्रैक्टर बेकाबू होकर एक मंचूरियन एवं फास्ट फूड की दुकान में जा घुसा. जिससे दुकान का सारा सामान क्षतिग्रस्त हो गया।
 

हादसे में मंचूरियन की सामग्री-टेबल-बेंच का नुकसान

दुकान का सामान हुआ क्षतिग्रस्त

दुकान में बैठे ग्राहकों ने भागकर बचाई जान

 

चंदौली जिला के चकिया कोतवाली अंतर्गत सैदूपुर पुलिस चौकी के समीप शुक्रवार को दोपहर में एक ट्रैक्टर बेकाबू होकर एक मंचूरियन एवं फास्ट फूड की दुकान में जा घुसा. जिससे दुकान का सारा सामान क्षतिग्रस्त हो गया। संयोग ही था कि दुर्घटना में कोई घायल नही हुआ। सूचना मिलते ही कोतवाल अतुल कुमार प्रजापति मौके पर पहुंच गए चालक सहित ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर विधिक करवाई जुट गए।

बतातें चलें कि रसिया ग्राम प्रधान तालीम के ट्रैक्टर को गांधीनगर गांव निवासी चालक संतोष सैदूपुर बनवाने के लिए जा रहा था, शराब के नशे में धुत रहा चालक जैसे ही पुलिस चौकी के समीप पहुंचा ही था कि ट्रैक्टर पास में विकास जायसवाल के मंचूरियन एवं फास्ट फूड के दुकान में अनियंत्रित होकर घुस गयी। जिससे दुकान का काउंटर, टेबुल, बेंच तथा पूरी सामग्री नष्ट हो गया। वहीं पास में इरफान के चाय की दुकान में भी भारी छती पहुंचाई। संयोग था कि घटना के वक्त  दुकान में ग्राहकों की संख्या कम था किसी प्रकार आसपास में भाग कर वहां मौजूद लोगों ने अपनी जान बचाई।

 सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अतुल कुमार प्रजापति मय फोर्स मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर सहित चालक संतोष को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि सैदूपुर चौकी के समीप सड़क के किनारे दर्जनों दुकानें संचालित होती है जो शाम होते ही पूरा सड़क पर जाम लग जाता है। बगल में ही चौकी होने के बावजूद भी इस पर किसी पुलिसकर्मी का ध्यान नहीं जाता।