बालू खनन करने वाले दो लोग गिरफ्तार, पुलिस ने की कार्रवाई

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले की चकिया कोतवाली पुलिस ने सूचना के आधार पर अलग-अलग स्थानों पर छापा मारकर बालू खनन कर रहे दो लोगों को पकड़ लिया है। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। मामले की जानकारी देते हुए सीओ चकिया जगतराम कन्नौजिया ने कहा कि अवैध ढंग से बालू खनन करने वालों के
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले की चकिया कोतवाली पुलिस ने सूचना के आधार पर अलग-अलग स्थानों पर छापा मारकर बालू खनन कर रहे दो लोगों को पकड़ लिया है। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

मामले की जानकारी देते हुए सीओ चकिया जगतराम कन्नौजिया ने कहा कि अवैध ढंग से बालू खनन करने वालों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी जगत राम कनौजिया ने बताया कि गठित टीम में मुखबिर की सूचना पर अवैध बालू की खनन पर रोक के लिए अभियान चलाया गया। इसके तहत जमीन को अपना बताकर बालू निकाल रहे छीतमपुर गांव निवासी बुल्लू तथा मूसाखाड गांव निवासी चंद्रभान यादव को पकड़ लिया गया। इनके पास से एक फावड़ा, दो टोकरी बरामद की गई।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार व्यक्तियों पर पहले भी कई अपराधिक मुकदमा दर्ज है। उनके विरुद्ध वन अधिनियम का अभियोग दर्ज किया गया है।

इस अभियान में रामपुर चौकी प्रभारी भूपेश चंद्र कुशवाहा, उप निरीक्षक हरीश चंद्र वर्मा, कांस्टेबल धर्मेंद्र कुमार यादव, मनोज कुमार, अभिषेक दूबे रहे।