कड़ी सुरक्षा के बीच पहले दिन की पुलिस भर्ती परीक्षा सम्पन्न, कल भी दो पालियों में होगी परीक्षा
 

सीसीटीवी कैमरे की नजर में परीक्षा भारी सुरक्षा के बीच शांतिपूर्ण ढंग से पहले दिन संपन्न हो गयी। इसी प्रकार रविवार को दूसरे दिन भी दो पारियों में परीक्षा संपन्न कराई जाएगी।
 

पुलिस की लिखित परीक्षा शांतिपूर्ण ढंग से हुई संपन्न

दूसरे दिन भी होगी दो पालियों में परीक्षा की तैयारी

सीसीटीवी की निगरानी में हुयी परीक्षा

चंदौली जिला के चकिया तहसील अंतर्गत किसान इंटर कॉलेज सैदूपुर में यूपी पुलिस भर्ती का लिखित परीक्षा शनिवार को कडे सुरक्षा व्यवस्था के साथ आरंभ हुआ। सुबह 10 से 12 तक होने वाली परीक्षा के लिए सुुबह साढे 8 बजे से परीक्षार्थियों को केंद्र पर प्रवेश दिलाए जाने हेतु लाईन लगाना पड़ा। गेट पर परीक्षार्थियों की गहन तलाशी के बाद मेटल डिटेक्टर से होकर ही परीक्षा कक्ष में जाने की अनुमति दी गई।

 इसी प्रकार दूसरी पाली में शाम 3 बजे से 5 बजे तक की परीक्षा पूरी शांति व्यवस्था के साथ संपन्न हुई। प्रत्येक पाली में 480 परीक्षार्थियों को केंद्र पर बैठने की व्यवस्था की गई है। सीसीटीवी कैमरे की नजर में परीक्षा भारी सुरक्षा के बीच शांतिपूर्ण ढंग से पहले दिन संपन्न हो गयी। इसी प्रकार रविवार को दूसरे दिन भी दो पारियों में परीक्षा संपन्न कराई जाएगी। केंद्र पर प्रकाश के लिए बिजली के अलावा जनरेटर की पर्याप्त व्यवस्था की गई है।

 परीक्षा की सुचिता बनाए रखने के लिए केंद्र व्यवस्थापक राजेश कुमार, मुकेश कुमार श्रीवास्तव पूरी मुस्तादी के साथ सुबह 7 से ही डटे रहे। कॉलेज को पहली बार किसी प्रतियोगी परीक्षा के लिए केंद्र बनाया गया है। इसलिए उपजिलाधिकारी तथा तहसीलदार परीक्षा के दौरान चक्रमण करते रहे।