किसान इंटर कॉलेज में यूपी पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा संपन्न, पुलिस प्रशासन ने ली राहत की सांस 

​​​​​​​

चकिया तहसील क्षेत्र में इकलौते किसान इंटर कॉलेज सैदूपुर में बनाए गए यूपी पुलिस भर्ती के लिखित परीक्षा केन्द्र पर रविवार को दूसरे दिन की परीक्षा भी कडे सुरक्षा बंदोबस्त के बीच शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया। 
 

चंदौली जिले के चकिया तहसील क्षेत्र में इकलौते किसान इंटर कॉलेज सैदूपुर में बनाए गए यूपी पुलिस भर्ती के लिखित परीक्षा केन्द्र पर रविवार को दूसरे दिन की परीक्षा भी कडे सुरक्षा बंदोबस्त के बीच शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया। 

सुबह और दोपहर के वक्त दो पालियां में होने वाली परीक्षा के दौरान गेट पर परीक्षार्थियों की गहन तलाशी ली जा रही थी। महिला तथा पुरुष परीक्षार्थियों के तलाशी हेतु अलग-अलग व्यवस्थाएं की गई थी। हैण्ड मेटल डिटेक्टर से परीक्षार्थियों की तलाशी लेने के बाद फिंगरप्रिंट से जांच पड़ताल के उपरांत ही उन्हें परीक्षा कक्षा में प्रवेश के लिए भेजा जा रहा था।

 सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में हो रही परीक्षा के दौरान पुलिस क्षेत्राधिकारी आशुतोष त्रिपाठी, एवं थानाध्यक्ष अतुल कुमार प्रजापति पूरी मुस्तादी के साथ गेट पर सुरक्षा व्यवस्था में लग रहे। परिंदा भी पर न मारने की तर्ज पर परीक्षा की तैयारी पूरी कराई गई थी। पुलिस विभाग के लिए प्रतिष्ठा बने इस भर्ती परीक्षा के संपन्न होने के बाद पुलिस प्रशासन ने जहां राहत का सांस लिया है वहीं कॉलेज प्रशासन भी परीक्षा को सकुशल संपन्न करने में पूरी तरह से कामयाब रहा।

 व्यवस्थापक राजेश कुमार ने कॉलेज में पहली बार होने वाले प्रतियोगी परीक्षा को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराए जाने पर प्रशासन के सहयोग का सराहना किया है।