केबल जलने से बड़गांवा गांव में नहीं आ रही बिजली, तीन दिन बंद है सप्लाई
 

ग्रामीणों द्वारा बार-बार शिकायत के बाद भी बिजली आपूर्ति बहाल नहीं होने से नाराज़ ग्रामीणों ने विद्युत उपकेंद्र पर पहुंच कर नारेबाजी शुरू कर दिया।
 

ऊमस गर्मी से बेहाल लोगों ने विद्युत उपकेंद्र पर किया प्रदर्शन

3 दिन के भीतर तार बदलने का दिया भरोसा

जेई ने गांव का दौरा करके जाना इलाके का हाल

चंदौली जिले में शहाबगंज के विद्युत उपकेंद्र शहाबगंज पर बड़गांवा गांव के दर्जनों की संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने बिजली की समस्या को लेकर हंगामा किया । पिछले तीन दिनों से बिजली आपूर्ति बंद होने से नाराज़ होकर धरना प्रदर्शन किया। वहीं सूचना पाकर पहुंचे जेई संजीव कुमार ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर कर शांत कराया।

बताया जा रहा है कि बड़गांवा गांव में 100 केवीए का ट्रांसफार्मर लगाया गया है। वहीं गांव में आपूर्ति के लिए अशोका कंपनी ने दो साल पहले केबल लगाया गया है। लेकिन केबल की गुणवत्ता ठीक नहीं होने के कारण भीषण गर्मी में तेज आवाज के साथ जल जा रहा है। जिससे कारण लोगों को तीन दिन से अंधेरे में जीवन गुजारना पड़ रहा है।

वहीं इस भीषण ऊमस व गर्मी में लोगों को बेहाल कर दिया है। ग्रामीणों द्वारा बार-बार शिकायत के बाद भी बिजली आपूर्ति बहाल नहीं होने से नाराज़ ग्रामीणों ने विद्युत उपकेंद्र पर पहुंच कर नारेबाजी शुरू कर दिया।

गांव वालों ने कहा कि घटिया क्वालिटी का तार लगाये जाने के कारण बार-बार टूट जा रहा है। गांव में ट्रांसफार्मर का लोड 100 केवीए से 200 केवीए का करने का मांग किया गया। जिससे बिजली आपूर्ति सुचारू रूप से चलती रहे। वहीं सूचना पाकर पहुंचे जेई ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर कर शांत कराया। गांव में जाकर मौका मुआयना भी किया। उन्होंने दो दिन में जर्जर केबल को बदलकर बढ़िया क्वालिटी का लगाने की बात कही।

इस दौरान धरना प्रर्दशन के दौरान शिव विश्वकर्मा, रामलखन,आकिब, रामनवमी विश्वकर्मा, समीउद्दीन, रमेश, जुनैद, फहीम अहमद, संजय कुमार, वसीम अहमद, प्रमोद, सहरुद्दीन, मंगरु, गुलाम, अंजुम, लड्डू, अजमल , कल्लू, इम्तियाज सहित आदि ग्रामीण उपस्थित रहे।