खेलकूद प्रतियोगिता के दौरान बोले छत्रबली सिंह, खेल जीवन में लाता है अनुशासन             
​​​​​​​

शहाबगंज क्षेत्र के तियरा गाँव स्थित महारथपुर में रविवार को जय बजरंग स्पोर्टिंग क्लब के तत्वावधान में एक दिवसीय जनपद स्तरीय बॉलीबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह ने फीता काटकर किया।
 

जय बजरंग स्पोर्टिंग के तत्वावधान में खेलकूद

एक दिवसीय जनपद स्तरीय बॉलीबाल प्रतियोगिता

 तियरा में हुआ शुभारंभ 

 

चंदौली जिले के शहाबगंज क्षेत्र के तियरा गाँव स्थित महारथपुर में रविवार को जय बजरंग स्पोर्टिंग क्लब के तत्वावधान में एक दिवसीय जनपद स्तरीय बॉलीबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह ने फीता काटकर किया।

इस दौरान उन्होंने कहा खेल जीवन में अनुशासन लाते हैं। यह बैठने, बात करने,चलने आदि का तरीका सिखाता है।उन्होंने कहा कि मानव जीवन खेल के बिना बहुत उबाऊ लगता है।उन्होंने आगे कहा कि खेल सभी कोशिकाओं को सक्रिय करते हैं और शरीर को सक्रिय,फिट और स्लिम रखते हैं।उन्होंने आगे कहा कि खेल से सोचने की क्षमता बढ़ती है और दिमाग का तनाव कम होता है।

उन्होंने कहा कि जिन लोगों की खेलों में इतनी रुचि नहीं होती,वे कम सक्रिय होते हैं उन्हें जीवन के शुरुआती चरण में ही कोई बीमारी होने की संभावना रहती है और वे काम में भी सुस्ती दिखाते हैं।उन्होंने कहा कि आजकल बच्चे मोबाईल में ज्यादा व्यस्त रह रहे हैं जो बहुत ही खतरनाक है।अभिभावकों को अपने बच्चों को खेल खेलने के लिए प्रेरित करना चाहिए।

उद्घाटन मैच मुसाखाड़ व रामगढ़ बिहार के बीच खेला गया। जिसमें रामगढ़ की टीम विजई रही।दूर दराज के गांवों से आयी दो दर्जन टीमों ने प्रतिभाग किया।मैच देर रात तक चला।

इस अवसर पर श्याम जी सिंह,उदय प्रताप सिंह, राजेश सिंह उर्फ मुन्नू, बनारसी सिंह,बाबिल सिंह, कुलदीप सिंह,नन्दभुवन पाण्डेय, शिवपूजन राम, लवकुश, सुजीत मौर्य ,बरबरी यादव,सर्वजीत,लालबरत पासवान, पवनदेव यादव सहित आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे।