अज्ञात वाहन की टक्कर से लकड़बग्घे की दर्दनाक मौत, वन विभाग जांच पड़ताल में जुटी
 

चकिया लतीफ शाह मार्ग पर इन दिनों ओवरलोड वाहनों का संचालन धड़ल्ले से हो रहा है। तेज रफ्तार में चलने वाले ओवरलोड वाहनों से किसी भीषण दुर्घटना होने का खतरा बना रहता है।
 

चकिया कोतवाली अंतर्गत चकिया-लतीफ शाह मार्ग की घटना

4 फीट लंबे लकड़बग्घे की दर्दनाक मौत

लकड़बग्घे के शव का हुआ पोस्टमार्टम


 चंदौली जिला के चकिया कोतवाली अंतर्गत चकिया-लतीफ शाह मार्ग पर अज्ञात ओवरलोड वाहन की चपेट में आने से बीती रात 4 फीट लंबे लकड़बग्घे की दर्दनाक मौत हो गई है। सूचना पर पहुंची राज पथ रेंज की टीम ने लकड़बग्घे के शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद चकिया वन रेंज के जंगल में दफन कर दिया।

 बताते चलें कि चकिया लतीफ शाह मार्ग पर इन दिनों ओवरलोड वाहनों का संचालन धड़ल्ले से हो रहा है। तेज रफ्तार में चलने वाले ओवरलोड वाहनों से किसी भीषण दुर्घटना होने का खतरा बना रहता है। ऐसे वाहनों की चपेट में आने से वन्यजीव लकड़बग्घे की दर्दनाक मौत हो गई है।

 क्षेत्रीय वन रेंज अधिकारी पति राज ने बताया कि शुक्रवार की रात में किसी वाहन की टक्कर से लकड़बग्घा गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसके बाद उसकी मौत हो गई है। दुर्घटना के बाद चकिया लतीफ शाह मार्ग पर जांच पड़ताल की जा रही है। तथा अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध वन्यजीव अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कराकर कार्रवाई की जाएगी।