सैयदराजा नगर पंचायत 1 तो चंदौली में 7 उम्मीदवारों ने नाम लिए वापस, ये हैं पर्चा वापस करने वाले दावेदार
 

इस तरह के देखा जाय तो सैयदराजा नगर पंचायत में चेयरमैन पद के लिए 9 उम्मीदवार  चुनाव मैदान में लड़ेंगे तो वहीं 13 वार्डों के लिए सभासद पद के लिए 59 उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे।
 

सैयदराजा में माधुरी देवी ने अपना नाम वापस ले लिया

चंदौली में धर्मजीत-अमित-श्यामलाल के पर्चे वापस

सिंबल मिलते ही चुनावों में गहमागहमी बढ़ेगी

चंदौली जिले के नगर पंचायत चुनाव  में आज प्रत्याशियों के नाम वापसी के दिन नगर पंचायत सैयदराजा में  सभासद पद के एक उम्मीदवार ने अपना नाम वापस लिया। वहीं नगर पंचायत चंदौली के चुनाव में 7 उम्मीदवारों ने अपने अपने नाम वापस लिए हैं, जिससे चुनावों में गहमागहमी बढ़ गई है।

 बता दें कि नगर पंचायत चुनाव में नाम वापसी को लेकर आज सुबह से ही कई इलाकों में गहमागहमी देखने मिल रही थी, जिसके दौरान नगर पंचायत सैयदराजा के लिए केवल एक उम्मीदवार ने वार्ड सभासद पद से नाम वापस लिया। इस दौरान माधुरी देवी ने अपना नाम वापस ले लिया। 

इस तरह के देखा जाय तो सैयदराजा नगर पंचायत में चेयरमैन पद के लिए 9 उम्मीदवार  चुनाव मैदान में लड़ेंगे तो वहीं 13 वार्डों के लिए सभासद पद के लिए 59 उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे।

इसे भी पढ़ें....421 नामांकन पत्रों में से 42 उम्मीदवारों बने रणछोड़दास, दे दिया दूसरे को समर्थन

वहीं जिला मुख्यालय की नगर पंचायत चंदौली के चुनाव के लिए चेयरमैन पद के लिए 15 उम्मीदवारों ने नामांकन किया था, जिसमें से 3 उम्मीदवारों ने अपने-अपने नाम वापस ले लिए हैं। नाम वापस लेने वालों में  धर्मजीत सिंह, अमित यादव तथा श्याम लाल शामिल हैं। जबकि यहां के वार्ड सभासद पद के लिए  70 उम्मीदवारों में से चार उम्मीदवारों द्वारा अपने अपने नाम वापस ले लिए गए, जिससे अब 66 सभासद पद के उम्मीदवार मैदान में रहेंगे।  इसके साथ  ही चैयरमैन पद के लिए 12 उम्मीदवार तो सभासद के लिए 66 दावेदार जीत के लिए जोर आजमाइश करेंगे।

इसे भी पढ़ें....अध्यक्ष पद पर 5 लोगों ने छोड़ा मैदान, नामांकन वापस लेकर दिया पसंदीदा कंडीडेट को समर्थन