लुटेरी दुल्हन के दो मददगार गए जेल, एक सकलडीहा तो दूसरा मुगलसराय से अरेस्ट
 

वहीं पुलिस जिले में इस गैंग का सहयोग करने वाले अन्य सदस्यों की तलाश भी कर रही थी। मामले में बुधवार को सकलडीहा पुलिस ने गैंग के सदस्य पुष्कर रस्तोगी को धर दबोचा।
 

पुष्कर रस्तोगी सकलडीहा से अरेस्ट

मटियरा गांव निवासी जितेंद्र को मुगलसराय पुलिस ने पकड़ा

अविवाहितों को शादी का झांसा देकर लूटने का करते हैं काम

चंदौली जिले में लुटेरी दुल्हन के गैंग के दो सदस्यों को बृहस्पतिवार को मुगलसराय पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज लिया। गिरफ्तार पहला आरोपी पुष्कर रस्तोगी सकलडीहा में फोटो स्टेट की दुकान चलाने का काम करता था। पुलिस ने उसे दुकान से ही गिरफ्तार किया। वहीं फोन पर बातचीत कर दूसरे राज्यों के युवकों को झांसे में लेने का आरोपी बलुआ के मटियरा गांव निवासी जितेंद्र को मुगलसराय पुलिस ने बृहस्पतिवार को मुगलसराय-चहनिया रोड पर राममंदिर क्षेत्र के पास से धर दबोचा।

बताया जा रहा है कि राजस्थान और हरियाणा से आने वाले अविवाहितों को शादी का झांसा देकर ठगी करने वाला गिरोह कई दिनों से सक्रिय था। इस मामले में पिछले दिनों एक गैंग का खुलासा करते हुए पुलिस कांस्टेबल के अलावा एक महिला समेत चार लोगों को जेल भेजा था। मंगलवार को इसमें संलिप्त सिपाही अनुज कुमार सिंह को गिरफ्तार किया गया।

वहीं पुलिस जिले में इस गैंग का सहयोग करने वाले अन्य सदस्यों की तलाश भी कर रही थी। मामले में बुधवार को सकलडीहा पुलिस ने गैंग के सदस्य पुष्कर रस्तोगी को धर दबोचा। पुलिस के अनुसार पुष्कर की सकलडीहा तहसील के मुख्य गेट के सामने कम्प्यूटर और फोटो स्टेट की दुकान है। जहां से वह दुल्हन का बायोडाटा और फर्जी आधार कार्ड और फोटो तैयार करता था। पुलिस ने आरोपी पुष्कर को आवश्यक कार्रवाई की।

इसे भी पढ़ें - लुटेरी दुल्हन गैंग में शामिल था पुष्कर रस्तोगी, बनाता था फर्जी आधार कार्ड

वहीं मुगलसराय कोतवाल विजय बहादुर सिंह ने बताया कि दुल्हन गैंग में शामिल बलुआ निवासी जितेंद्र को चहनियां मार्ग से गिरफ्तार किया गया है। उसकी जानकारी पर ही सकलडीहा से फोटो स्टेट की दुकान से पुष्कर को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को फिलहाल जेल भेज दिया गया है।