अवैध खनन पर हो रही है कार्रवाई, जेसीबी समेत 9 ट्रैक्टर-ट्रॉली किए गए हैं सीज

छापेमारी के दौरान अवैध मिट्टी खनन में संलिप्त एक जेसीबी मशीन व सात ट्रैक्टर-ट्रॉली पकड़ा था। इसके अलावा अलीनगर क्षेत्र से भी दो ट्रैक्टर ट्राली को पकड़कर सीज कर दिया।
 

पड़ाव और मुगलसराय इलाके में अवैध खनन

नियामताबाद क्षेत्र में अवैध मिट्टी खनन की शिकायत

जेसीबी मशीन व ट्रैक्टर-ट्रॉली सीज

चंदौली जिले के पड़ाव और नियामताबाद क्षेत्र में अवैध मिट्टी खनन जारी है। इसकी शिकायत मिलने पर नायब तहसीलदार नीरज चतुर्वेदी ने मंगलवार की रात कुंडाखुर्द गांव के सिवान में छापेमारी की। इसके बाद अवैध मिट्टी खनन में संलिप्त एक जेसीबी मशीन व सात ट्रैक्टर-ट्रॉली व अलीनगर क्षेत्र से दो ट्रैक्टर ट्राली को पकड़कर सीज कर दिया था।

आपको बता दें कि छापेमारी के दौरान अवैध मिट्टी खनन में संलिप्त एक जेसीबी मशीन व सात ट्रैक्टर-ट्रॉली पकड़ा था। इसके अलावा अलीनगर क्षेत्र से भी दो ट्रैक्टर ट्राली को पकड़कर सीज कर दिया। पुलिस प्रशासन की कार्रवाई से अवैध खनन करने वालों में हड़कंप मचा हुआ है।
इस संबंध में नायब तहसीलदार ने बताया कि मंगलवार की रात अवैध मिट्टी खनन की शिकायत मिली थी। शिकायत मिलने पर कुंडाखुर्द गांव के सिवान में पहुंचने पर पता चला कि मिट्टी खनन जारी है।
अधिकारियों के पहुंचते ही खनन में शामिल लोगों में अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान सभी चालक वाहन छोड़कर भाग गये। मौके से जेसीबी के साथ-साथ 7 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त कर लिया गया। उन्होंने बताया कि सभी वाहनों को शिवाला पुलिस चौकी परिसर में खड़ा कराकर सीज कर दिया गया। साथ ही नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है।