बसपा प्रत्याशी ने किया एकमात्र नामांकन, बसपा के एक दावेदार ने खरीदा पर्चा

चंदौली जिले में भी जौनपुर की तर्ज पर आखिरी समय में बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी को बदलने की चर्चाएं उसे समय तेज हो गयीं।
 

बसपा का टिकट बदलने की चर्चाएं तेज

बब्बन सिंह चौहान लगा रहे हैं टिकट के लिए जोर

बसपा नेताओं में दिखने लगी खामोशी

चंदौली जिले में बहुजन समाज पार्टी की प्रत्याशी सत्येंद्र कुमार मौर्य ने आज अपना नामांकन दाखिल किया और वहीं बहुजन समाज पार्टी के ही नाम से बब्बन सिंह चौहान के लिए नामांकन पत्र खरीदा गया, जिसके बाद जिले में एक नई चर्चा शुरू हो गई कि कीहं आखिरी समय में चंदौली जिले के बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी को तो भी नहीं बदला जाएगा।

आपको बता दें कि चंदौली जिले में भी जौनपुर की तर्ज पर आखिरी समय में बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी को बदलने की चर्चाएं उसे समय तेज हो गयीं, जब बब्बन सिंह चौहान के लिए ओमप्रकाश सिंह के द्वारा आज कलेक्ट्रेट में जाकर नामांकन खरीदने की प्रक्रिया पूरी की गई।


 सूत्रों से मिली जानकारी में बताया जा रहा है कि बब्बन सिंह चौहान बहुजन समाज पार्टी का टिकट लेने के लिए जोर आजमाइश कर रहे हैं। वहीं बहुजन समाज पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी प्रत्याशी सत्येंद्र कुमार मौर्य ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया उनके नामांकन पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया में बहुजन समाज पार्टी के जिला पदाधिकारी सहित तमाम नेता उपस्थित रहे।

वहीं जिले में जौनपुर की तर्ज पर चंदौली में भी बसपा का टिकट बदलने की चर्चाएं उस समय तेज हो गयीं, जब बसपा के एक और नेता के लिए नामांकन पत्र खरीदा गया, लेकिन जब इस संबंध में बब्बन सिंह चौहान से बातचीत करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कहा कि उनके द्वारा कोई नामांकन पत्र नहीं खरीदा गया है। फिलहाल वह जिले से बाहर हैं, इसलिए इस बारे में कोई जानकारी नहीं दे सकते।


चंदौली जिले में आज निर्दल प्रत्याशी के रूप में देवारु, बहुजन मुक्ति पार्टी के संतोष कुमार, सरदार पटेल सिद्धांत पार्टी के अरविंद कुमार पटेल, बहुजन समाज पार्टी से बब्बन सिंह चौहान और निर्दल प्रत्याशी के रूप में रजनीश कुमार ने नामांकन पत्र खरीदा है।