सपा नेता को थप्पड़ मारना सीओ अनिरुद्ध सिंह को पड़ा महंगा, मतगणना स्थल से हटाए गए
 

4 मई को चुनाव के दौरान मुगलसराय सपा नेता को सीओ ने थप्पड़ जड़ दिया था। उसके बाद से लगातार सपाई विरोध करते हुए पुलिस अधीक्षक से मिलकर मतगणना से दूर रखने की मांग किया था ।
 

जिलाधिकारी ने विवाद से बचने के लिए की कार्रवाई

अनिरुद्ध सिंह को लगेगा झटका

विरोधी दलों के दबाव पर  बैकफुट पर आया पुलिस प्रशासन 

 चंदौली जिले के पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर पुलिस सर्किल के थप्पड़ मार सीओ को मतगणना से हटाने के लिए लगातार विरोधी दलों की मांग पर जिला निर्वाचन अधिकारी ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के केंद्रीय विद्यालय में बने मतगणना स्थल के सुरक्षा प्रभारी के पद से हटा दिया है और इसके लिए सुरक्षा प्रभारी की जिम्मेदारी सकलडीहा सीओ राजेश कुमार राय को सौंपी गई है।

 

 आपको बता दें कि  4 मई को चुनाव के दौरान मुगलसराय सपा नेता को सीओ ने थप्पड़ जड़ दिया था। उसके बाद से लगातार सपाई विरोध करते हुए पुलिस अधीक्षक से मिलकर मतगणना से दूर रखने की मांग किया था ।
जिसको देखते हुए सीओ अनिरुद्ध सिंह को मतगणना के सुरक्षा प्रभारी से हटा दिया गया है। सुरक्षा की जिम्मेदारी सकलडीहा सीओ राजेश कुमार राय को दी गई है।

इसे भी पढ़ें...अब अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह करेंगे थप्पड़-कांड की जांच, देखिए क्या करते हैं कार्रवाई


 हालांकि अनिरुद्ध सिंह के द्वारा समाजवादी पार्टी के नेताओं के साथ की गई इस मारपीट के मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक की जांच अभी पूरी नहीं हुई है लेकिन उसके पहले ही जिलाधिकारी ने उनके ऊपर कार्यवाही कर दी है और माना जा रहा है कि जिलाधिकारी ने विरोधी दलों के द्वारा किए जा रहे हंगामे से बचने के लिए इस तरह का कदम उठाया है। जिलाधिकारी के द्वारा किए गए इस फैसले को पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह के खिलाफ एक बड़ा झटका माना जा रहा है अपनी अलग स्टाइल की पुलिसिंग के लिए जाने जाने वाले पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह  समाजवादी पार्टी के लोगों से भिड़ंत के कारण कई बार चर्चा में रह चुके हैं।