साधना सिंह के विरोधियों को मिला करारा जवाब, बोलीं- पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का दिल से आभार
​​​​​​​

चंदौली जिले में भाजपा विधायक का टिकट कटने के बाद राज्यसभा सांसद के उम्मीदवार के रूप में चयनित होने की सूचना मिलने के बाद पूर्व विधायक साधना सिंह को बधाइयां मिलने का सिलसिला जारी है।
 

राज्यसभा सांसद के रूप में चयनित होने से खुशी की लहर

पार्टी के लोग और शुभचिंतक दे रहे हैं बधाई

बोलीं- संसदीय कार्यकाल और भी बेहतर होगा

चंदौली जिले में भाजपा विधायक का टिकट कटने के बाद राज्यसभा सांसद के उम्मीदवार के रूप में चयनित होने की सूचना मिलने के बाद पूर्व विधायक साधना सिंह को बधाइयां मिलने का सिलसिला जारी है। लोग उनको नई जिम्मेदारी दिए जाने पर बधाई दे रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि विधायक के कार्यकाल की तरह नया संसदीय कार्यकाल भी बेहतर होगा। वहीं साधना सिंह ने इसके लिए पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया है और कहा है कि पार्टी ने जो नई जिम्मेदारी सौंपने की पहल की है, उसे सकुशल निभाने की कोशिश करेंगी।

 आपको बता दें कि महिला व्यापारी नेता और भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ कार्यकर्ता के रूप में 2017 के विधानसभा चुनाव में साधना सिंह को पहली बार भारतीय जनता पार्टी ने मुगलसराय विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया था। उन्होंने इस सीट को कई सालों बाद जीतकर भारतीय जनता पार्टी की झोली में डाला था, लेकिन 2022 के चुनाव में जब भारतीय जनता पार्टी ने जनपद के दो विधायकों का टिकट काटा तो उसमें साधना सिंह का भी नाम शामिल था। 

 साधना सिंह का टिकट कटने के बाद राजनीतिक गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई थीं और यह माना जाने लगा कि साधना सिंह की राजनीति अब खत्म हो गई। नगर निकाय चुनाव में भी उनको लेकर तरह तरह के आरोप-प्रत्यारोप लगाए गए, लेकिन साधना सिंह ने हिम्मत नहीं हारी और वह छोटे बड़े कार्यक्रमों में शिरकत करने की कोशिश करती रहीं, ताकि समय आने पर विरोधियों को सही तरीके से जवाब दिया जा सके।

 2022 के बाद 2024 के लोकसभा चुनाव के पहले पार्टी ने उनको राज्यसभा का उम्मीदवार घोषित कर दिया है और उत्तर प्रदेश के 7 उम्मीदवारों में साधना सिंह का नाम शामिल है। इससे माना जा रहा है कि साधना सिंह का राज्यसभा में लगभग तय है और इस नए दायित्व के बाद जिले में साधना सिंह का कद और भी बढ़ गया है। वह अगले 6 साल तक राज्यसभा सांसद के रूप में उत्तर प्रदेश की सेवा कर सकेंगी।

 चंदौली समाचार के साथ खास बातचीत में साधना सिंह ने कहा कि आज पार्टी के उन सभी नेताओं को इस बात का संदेश मिल गया होगा कि साधना सिंह भारतीय जनता पार्टी की सक्रिय कार्यकर्ता हैं और पार्टी नेतृत्व को उनके ऊपर भरोसा है। पार्टी का टिकट कटने के बाद उन्होंने पार्टी के निर्देश का पालन किया और लगातार पार्टी की सेवा करती रही हैं। इसके लिए वह पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की हृदय से आभारी हैं और पार्टी ने जो नयी जिम्मेदारी सौंपी है, उसका ईमानदारी से निर्वहन करने की पूरी कोशिश करेंगी।

इसे भी पढ़ें -  मुगलसराय की पूर्व विधायक को राज्यसभा, साधना सिंह को मिला राज्यसभा का टिकट