अग्निवीर योजना को समाप्त कराने के लिए इंडिया गठबंधन को वोट दें युवा, मनोज सिंह डब्लू ने फिर ललकारा
​​​​​​​

समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने तिरगांवा गांव में क्रिकेट खेल प्रतियोगिता के समापन के अवसर पर युवाओं को संबोधित करते हुए एक बार फिर से देश में कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व वाली इंडिया गठबंधन सरकार को लाने के लिए युवाओं का समर्थन मांगा ।
 

समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू का संबोधन

खेल प्रतियोगिता में बोले मनोज सिंह

जुमलेबाजी वाली सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए आगे आएं नौजवान

चंदौली जिले में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने तिरगांवा गांव में क्रिकेट खेल प्रतियोगिता के समापन के अवसर पर युवाओं को संबोधित करते हुए एक बार फिर से देश में कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व वाली इंडिया गठबंधन सरकार को लाने के लिए युवाओं का समर्थन मांगा ।

 

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनती है तो ही देश का सर्वांगीण विकास होगा। साथ 4 साल की नौकरी वाली अग्निवीर योजना को समाप्त कर दिया जाएगा और युवाओं को सेना में पक्की नौकरी दी जाएगी। इतना ही नहीं उन्होंने एक बार फिर से चंदौली जिले में सेना भर्ती कराने का अपना लक्ष्य दोहराया।

मौके पर मौजूद भीड़ और युवाओं का जोश देखकर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक ने मंच से ऐलान किया कि उत्तर प्रदेश में जब तक अखिलेश यादव की सरकार नहीं बनती है, तब तक युवाओं के बारे में सोचने वाला कोई नहीं है। उन्होंने याद दिलाया कि किस तरह से समाजवादी पार्टी की सरकार में एक विधायक रहते हुए उन्होंने आवाजापुर में सेना की भर्ती कराई थी। इसीलिए युवाओं से कहा कि सारे लोग अपने-अपने गांव-घरों में इंडिया गठबंधन के लिए मतदान करने के लिए सबको प्रेरित करें, ताकि भारतीय जनता पार्टी की जुमलेबाजी वाली सरकार को उखाड़ फेंका जा सके।


 

सपा नेता मनोज सिंह डब्लू ने हर लोगों के खाते में 15 लाख देने और किसानों की आय दुगनी करने जैसे तमाम जुमले की याद दिलाते हुए लोगों को भारतीय जनता पार्टी से दूर रहने की अपील की और एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व वाले इंडिया गठबंधन को सपोर्ट करने के लिए कहा।