अब गांवों में ही रात्रि विश्राम करेंगे सांसदजी, आ गया है 2 दिन का पूरा प्रोटोकॉल

जानकारी में बताया गया है कि लोकसभा चुनाव की तैयारियों को धार देने और कार्यकर्ताओं से सीधे रूबरू होने के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय ने यह कार्यक्रम एक बार फिर शुरू किया है।
 

चंदौली लोकसभा में डॉ महेंद्र नाथ पांडेय का दौरा

इन दो गांवों में करेंगे कार्यक्रम

जानिए कहां-कहां बना है रात्रि-विश्राम का प्लान

चंदौली जिले के सांसद और मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय 22 मार्च दिन शुक्रवार को एक बार फिर से अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर आ रहे हैं। उनके लोकसभा क्षेत्र के चुनाव संयोजक ने जानकारी देते हुए बताया है कि सांसद 22 और 23 मार्च को चंदौली जिले के विभिन्न ग्रामीण इलाकों में कार्यकर्ताओं के साथ संपर्क करेंगे और रात्रि विश्राम करेंगे।

 जानकारी में बताया गया है कि लोकसभा चुनाव की तैयारियों को धार देने और कार्यकर्ताओं से सीधे रूबरू होने के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय ने यह कार्यक्रम एक बार फिर शुरू किया है। चुनाव जीतने के बाद सरकार की जिम्मेदारियों के कारण अक्सर सांसद महोदय ग्रामीण इलाकों में रात्रि विश्राम नहीं कर पा रहे थे, जिससे कार्यकर्ताओं से रूबरू होने और उनके साथ समय बिताने का काम से कम मौका मिलता था। इसी शिकायत को दूर करने के लिए एक बार फिर से उन्होंने इस कार्यक्रम का शुभारंभ किया है। इस दौरान वह शिवपुर, अजगरा, सैयदराजा और सकलडीहा विधानसभा के गांव में कार्यकर्ताओं से मिलने व  रात्रि निवास करने का कार्यक्रम बना चुके हैं।

प्रोटोकॉल के अनुसार भाजपा सांसद आज दिनांक 22 मार्च 2024 को दिन में दिल्ली से चलकर 3 बजे के करीब बाबतपुर एयरपोर्ट वाराणसी पहुंचेंगे। वहां से चलकर अजगरा एवं शिवपुर विधानसभा के कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों से मुलाकात करेंगे तथा अजगरा विधानसभा कार्यकर्ताओं के साथ विधानसभा की बैठक करेंगे। उसके बाद वहां से चलकर रात में सैयदराजा विधानसभा के अन्तर्गत आने वाले पिपरी गांव सभा के रमेश राय के यहां भोजन करेंगे तथा रात्रि विश्राम उसी गांव में डॉ. हरेन्द्र राय के यहां करेंगे।

इसके बाद दूसरे दिन 23 मार्च 2024 को स्नान-ध्यान-पूजा-नाश्ते के बाद पिपरी न्याय पंचायत के कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों के साथ जन संवाद स्थापित करेंगे। उसके बाद दूसरा कार्यक्रम डिग्ही गांव सभा में होगा, जहां उस न्याय पंचायत के कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों के साथ मिलेंगे। उसके बाद वहां से भोजन करने के बाद बरहनी गांव में पहुंचकर वहां की जनता एवं समर्थकों के साथ मिलेंगे।
 इस कार्यक्रम के बाद सैयदराजा के पास तेंदुहांन गांव में पहुंचकर वहां की जनता एवं क्षेत्रीय जनों से संवाद स्थापित करेंगे। उसके बाद माननीय मंत्री जी सकलडीहा विधानसभा के सदलपुरा गांव सभा के निवासी संजय सिंह जी के आवास पर पहुंचकर भोजन एवं रात्रि विश्राम करेंगे।
 यह जानकारी लोकसभा चन्दौली के चुनाव संयोजक पूर्व जिलाध्यक्ष सर्वेश कुशवाहा और लोकसभा मीडिया प्रभारी हरिवंश उपाध्याय ने दी है।