सपा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव बोले- शिलान्यास करके पीट रहे ढ़िंढोरा

इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस सड़क के वित्तीय स्वीकृति की खबरें अभी सुर्खियों में आयीं। अपने चुनावी प्रचार अभियान में सांसद डा. महेंद्रनाथ पांडेय ने जनता को भ्रमिक करने के लिए हड़बड़ाहट में उक्त सड़क का शिलान्यास कर दिया।
 

सांसद डा. महेंद्रनाथ पांडेय पर साधा निशाना

बोले- सांसद में काम करने की इच्छाशक्ति नहीं

केवल  शिलान्यास व लोकार्पण का हो रहा खेल

चंदौली जिले की सकलडीहा विधानसभा के समाजवादी पार्टी के विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव गुरुवार को सांसद व केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री डा. महेंद्रनाथ पांडेय पर हमलावर रहे। उन्होंने मुगलसराय-चहनियां मार्ग के शिलान्यास को लेकर केंद्रीय मंत्री पर निशाना साधा।

सपा नेता ने कहा कि भाजपा और भाजपा के मंत्री, विधायक व सांसद के पास काम करने की नियत व नीति दोनों का अभाव है। यदि काम करने की इच्छाशक्ति इनके अंदर होती तो अब तक वे सड़क का शिलान्यास नहीं करते, बल्कि उस पर निर्माण कार्य चल रहा होता।

इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस सड़क के वित्तीय स्वीकृति की खबरें अभी सुर्खियों में आयीं। अपने चुनावी प्रचार अभियान में सांसद डा. महेंद्रनाथ पांडेय ने जनता को भ्रमिक करने के लिए हड़बड़ाहट में उक्त सड़क का शिलान्यास कर दिया। दावा किया कि उक्त सड़क पर आगामी आठ महीने तक कोई काम नहीं होना है, क्योंकि अभी उक्त सड़क की टेंडर सहित बहुत से प्रशासनिक प्रक्रिया बाकी है, जिसे नजरअंदाज कर चुनावी लाभ लेने के लिए जल्दबाजी में शिलान्यास किया गया है।

इसी तरह जनपद की कई योजनाओं व परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण जल्दबाजी में भाजपा के स्थानीय नेताओं के साथ बड़े नेता करने का काम कर रहे हैं। क्योंकि यह सिर्फ शिलान्यास व लोकार्पण में भरोसा रखते हैं। जनहित से जुड़े काम को करने में इनका भरोसा नहीं है। यदि काम करने की नहीं बल्कि काम को न करने की गारंटी देते हैं।

कहा कि पिछले एक दशक में चंदौली का विकास करने में नाकाम रहे हैं और आज चुनाव में अपनी उसी नाकामी को ढकने के लिए शिलान्यास लोकार्पण का षड्यंत्र किया जा रहा है ताकि जनता को मुद्दों से भटकाया जा सके।