चंदौली समाचार के खबर का हुआ असर, बाबा की गाड़ी का यातायात पुलिस ने किया चालान

मुकेश बाबा कहलाने वाले एक गेरुआ धारी व्यक्ति लग्जरी गाड़ी से कहीं जा रहा था। इस दौरान यातायात पुलिस ने उसे रोक लिया और उनसे काली फिल्म हटाने के लिए कहा। तो वह पुलिस से बहस करने लगे।
 

काली फिल्म लगाकर घूम रहे बाबा की अकड़ ठंडी

पुलिस ने रोका तो दिखाने लगे थे रौब

भौकाल का  वीडियो वायरल होने पर एक्शन

हेड कांस्टेबल अजय कुमार ने काटा चालान

चंदौली जनपद की पुलिस चुनाव अधिसूचना जारी होने के बाद सक्रिय हो गई है, जिसके तहत काली फिल्म व पार्टी का झंडा तथा अवैध सामानों की चेकिंग के दौरान मुगलसराय के चकिया तिराहे पर यातायात पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान कथित तौर पर एक भौकाली बाबा आ धमके। पुलिस के रोकने पर रौब गांठने लगे। इसके बाद चंदौली जिले की पुलिस की ओर से 9 हजार का चालान काटा गया है।

अपने आप को मुकेश बाबा कहलाने वाले एक गेरुआ धारी व्यक्ति लग्जरी गाड़ी से कहीं जा रहा था। इस दौरान यातायात पुलिस ने उसे रोक लिया और उनसे काली फिल्म हटाने के लिए कहा। तो वह पुलिस से बहस करने लगे। साथ ही पुलिसकर्मियों को अदब में लेने की कोशिश की।  
उन्होंने अपने गेरुआ वेशभूषा का रौब दिखाते हुए मंत्री व पुलिस के अधिकारियों से फोन करने की बात करने लगे,  जिस पर यातायात पुलिस के जवानों ने कहा कि आप किसी से बात कर दें,  लेकिन गाड़ी में काली फिल्म लगाना वर्जित है। इसको आपको हटाना ही होगा।

देखें विडियो - https://youtube.com/shorts/CMMlLMTPa78?feature=share

पुलिस वाले ने शालीनता से कहा कि आपके वेशभूषा का सम्मान है, लेकिन गाड़ी पर ब्लैक फिल्म लगाकर चलना ठीक नहीं है। जिस पर मुकेश बाबा के नाम से चर्चित तथा कथित बाबा और भड़क गए और सड़क पर ही पुलिस कर्मियों के साथ हनक दिखाकर उन्हें अर्दब में लेने की कोशिश लगे।
इस पूरे घटना क्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद यातायात पुलिस के हेड कांस्टेबल द्वारा 9000 का चालान काटकर ऑनलाइन भेज दिया गया है।  

 बताया जा रहा है कि मुकेश बाबा के नाम से चर्चित यह बाबा मुगलसराय चंधासी कोयला मंडी के पीछे रहता है और तांत्रिक क्रिया आदि किया करता है। यह बाबा पहले भी अपने कार्यों को लेकर चर्चाओं में बना था। हालांकि पुलिस ने बाबा की गाड़ी के नंबर का फोटो खींचकर रख लिया था। आज चंदौली समाचार पर खबर चलने के बाद हेड कांस्टेबल अजय कुमार द्वारा काली फिल्म तथा ड्राइवरी लाइसेंस सहित अन्य मामलों में नियमानुसार 9000 का चालान कर दिया है।